May 5, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : अग्रकुल सेवा संस्था की मीटिंग एक निजी बैंक्वट हॉल में हुई। बैठक में विस्तार से चर्चा के बाद सर्वसम्मति से डा. एसके गोयल को प्रधान चुना गया। उन्हें लगातार तीसरी बार प्रधान पद की जिम्मेवारी दी गई है। सदस्यों ने फूल मालाएं डालकर डा. एसके गोयल का अभिनंदन किया।

इस दौरान संस्था की ओर से बनवाई गई महाराजा अग्रसैन की भव्य तस्वीर का अनावरण संस्था के संरक्षक पदमसेन गुप्ता द्वारा किया गया। तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्जवलित किए गए। महाराजा अग्रसेन की इस भव्य तस्वीर को अग्रकुल सेवा संस्था के सभी कार्यक्रमों में सम्मानजनक तरीके से रखते हुए कार्यक्रमों का शुभारंभ किया जाएगा। संस्था के सदस्यों ने महाराजा अग्रसेन के जोरदार जयकारे लगाए। चुनाव अधिकारी की भूमिका पंकज गर्ग व रमन बंसल ने अदा की।

इस अवसर पर प्रधान डा. एसके गोयल ने कहा कि संस्था के सदस्यों ने उन्हें एक बार फिर से प्रधान चुन कर जो यकीन जताया है उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे। संस्था की ओर से ज्यादा से ज्यादा गतिवधियां समाज हित में आयोजित की जाएंगी। महाराजा अग्रसेन के दिखाए मार्ग पर चलते हुए संस्था समाज सेवा के कार्य निरंतर कर रही है।

मीटिंग में संरक्षक पदमसेन गुप्ता, ईश्वर गुप्ता, सुनील गुप्ता, घणश्याम गोयल, पुनीत मित्तल, मनोज मित्तल, नवदीप मित्तल, नरेश गोयल, पंकज गोयल, संजीव मंगला, दीपक गुप्ता, रमेश गुप्ता, विवेक अग्रवाल व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.