May 4, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : टाटा इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक डिजिटल ब्रॉडकास्टर, जियोसिनेमा, ने क्रिकेट प्रेमियों को 30 अप्रैल को करनाल के मिनी सेक्रेटेरिएट ग्राउंड, सेक्टर 12, में आयोजित होने वाले टाटा आईपीएल फैन पार्क में आमंत्रित किया है ।

जियोसिनेमा, 30 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स मैच दोपहर 3.30 बजे और मुम्बई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स मुकाबला शाम 7.30 बजे करनाल में टाटा आईपीएल फैन पार्क में लाइव स्ट्रीम करेगा। टाटा आईपीएल फैन पार्क के गेट दोपहर 1.30 बजे से खुल जाएंगे ।

टाटा आईपीएल फैन पार्क में प्रवेश नि:शुल्क होगा और क्रिकेट प्रेमी विशाल एलईडी स्क्रीनों पर जियोसिनेमा ऐप के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किए जाने वाले मैचों का आनंद उठा सकेंगे । फैन पार्क में लोगों को अच्छा फैमिली एक्सपीरियंस मिलेगा जहां वे धूप और ताजी हवा का आनंद ले सकेंगे। साथ ही फैन पार्क में हर उम्र के व्यक्ति के लिए समर्पित कई रोमांचक पेशकशें हैं जिनका वे आनंद उठा सकते हैं जिन में फैमिली जोन, किड्स जोन, फूड एंड बेवरेज और जियोसिनेमा एक्सपीरियंस जोन शामिल हैं।

करनाल के अलावा, 30 अप्रैल को महाराष्ट्र में जलगांव, उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ और वाराणसी और तमिल नाडु में थूथुकुडी में भी टाटा आईपीएल फैन पार्क का आयोजन किया जाएगा।

इस महीने के शुरू में, जियोसिनेमा ने एक नई प्रतियोगिता ‘जीतो धन धना धन’की शुरुआत की, जो प्रशंसकों को हर मैच में एक कार जीतने का मौका देती है और मैच देखते समय उनके अनुभव को और बढ़िया बनाती है, बनिस्पत उन दर्शकों के जो आईपीएल को पारंपारिक प्लेटफॉर्म पर निष्क्रियता से देखते हैं ।

जियोसिनेमा के टाटा आईपीएल के कवरेज ने पहले ही सीजन के शुरुआती मुकाबले के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 17 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच में 2.4 करोड़ की पीक कॉनकरेंसी दर्ज की गई, जो इस टाटा आईपीएल सीजन में सबसे अधिक है।

दर्शक जियोसिनेमा (आईओएस और एंड्रॉयड) डाउनलोड करके अपने पसंदीदा खेल को देखना जारी रख सकते हैं। नवीनतम अपडेट, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए, प्रशंसक स्पोर्ट्स18 को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर तथा जियोसिनेमा को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो कर सकते हैं।

टाटा आईपीएल फैन पार्क इस रविवार (30 अप्रैल)
तिथि शहर स्थान
30-अप्रैल करनाल मिनी सेक्रेटेरिएट ग्राउंड, सेक्टर 12, मिनी सेक्रेटेरिएट, करनाल

30-अप्रैल जलगांव एकलव्य ग्राउंड, शिवराम नगर, रामानंद नगर, जलगाँव, महाराष्ट्र 425001

30-अप्रैल अलीगढ़ नुमाइश मैदान, बन्ना देवी पुलिस चौकी, जीटी रोड, अलीगढ़

30-अप्रैल वाराणसी कटिंग मेमोरियल इंटर कॉलेज, नदेसर, चौका घाट, वाराणसी, उ.प्र. 221002

30-अप्रैल थूथुकुडी कामराज कॉलेज, 482, तिरुचेंदूर रोड, सीजीई कॉलोनी, थूथुकुडी 628003

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.