May 20, 2024

करनाल/समृद्धि पाराशर: Govt Senior Secondary School Fatehpur और Govt Girls Senior Secondary School Fatehpur में बड़ी कक्षा के छात्र एवं छात्राओं को सस्त्र सेनाओं विशेषकर भारतीय नौसेना में भर्ती के लिए आपके Naval Veteran द्वारा motivational address किया गया.

सभी विद्यार्थियो को Agniveer भर्ती योजना के साथ साथ सभी प्रकार की एंट्री के बारे मे विस्तृत जानकारी दी गई. छात्र ,छात्राओं और शिक्षकों ने नौसेना में भर्ती से संबधित सवाल भी पूछे, जिनका Naval Veteran & DPS Karnal Administrator दर्शन अहलूवालिया ने विस्तार पूर्वक संतोषजनक उत्तर दिया.

दोनों विद्यालयों को विशेष आभार के रूप मे Naval Veteran & DPS Karnal के प्रशासक के तौर पर दर्शन अहलुवालिया ने स्मृति चिन्ह भेट किया गया. स्कूल Principal ने Poorav छात्र के द्वारा नौसेना एवं Retirement के बाद प्राप्त की गई उपलब्धियों avm shariniye कार्यो के लिए पुष्प गुच्छ से सम्मानित किया.

बातचीत के द्वारा दर्शन आहलूवालिया ने बताया

“मैंने यह ठान लिया है कि हर महीने कम से कम एक सरकारी स्कूल जिसमें गरीबी रेखा से नीचे बसर करने वाले परिवारों के बच्चे पढ़ रहे हैं, उनको शस्त्र सेनाओं में भर्ती की प्रकिया, मार्गदर्शन और प्रेरित करूंगा और मुझे खुशी हैं कि 2 स्कूल 15 दिनों में ही कवर कर लिए”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.