September 29, 2024
  • आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल दूसरी मोटरसाईकिल व एक मोबाइल फोन किया गया बरामद ।
  • रिमाण्ड अवधि के दौरान दो आरोपियों के कब्जे से दो अवैध पिस्तौल, छह जिंदा कारतूस व नगदी भी की गई बरामद
करनाल पुलिस ने निसिंग में स्थित एक टूर एण्ड ट्रैवल के दुकान मालिक बलबीर सिंह पुत्र सुबेग सिंह वासी रणजीत नगर थाना निसिंग को गोली मारने के मामले में स्पेशल यूनिट असंध इंचार्ज उप निरीक्षक ऋषिपाल के नेतृत्व में कार्य करते टीम ने दिनांक 9 अप्रैल 2023 को दो आरोपियों आरोपी 1. अमनप्रीत गिल उर्फ प्रधान पुत्र तरसेम सिंह वासी गीता कालोनी असंध व 2. हर्षदीप सिंह उर्फ अमन पुत्र जसबीर सिंह वासी रूकडी जिला अंबाला को गिरफ्तार किया था और आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल एक पल्सर मोटरसाईकिल, एक अवैध देशी पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन बरामद किए गए थे। आरोपियों को पेश अदालत करके तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था।
दौराने रिमाण्ड आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उपरोक्त वारदात को अंजाम देने से दो-तीन दिन पहले उनको उक्त दुकान उनके तीसरे साथी विरेन्द्र सिंह उर्फ लाडी पुत्र कुलविन्द्र सिंह वासी वार्ड न0.-7 सफीदो जिला जींद ने दिखाई थी। जिसके बाद आरोपी वारदात को अंजाम दे पाए थे।जिसके बाद टीम द्वारा कल दिनांक 12 अप्रैल 2023 को आरोपी विरेन्द्र सिंह उर्फ लाडी उपरोक्त को सफीदो से गिरफ्तार किया गया।पूछताछ में आरोपी द्वारा भी उपरोक्त वारदात में संलिप्त रहने बारे खुलासा किया गया। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि विदेश में बैठे आरोपी दलजीत उर्फ बब्बर उर्फ बाबू वासी बाल छप्पर जिला यमुनानगर आरोपी विरेन्द्र का दोस्त है।
आरोपी दलजीत ने ही आरोपी विरेन्द्र को उपरोक्त दोनों आरोपियों को दुकान दिखाने के लिए फोन किया था। जिस पर आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। इसके अलावा पूर्व गिरफ्तार आरोपी हर्षदीप व अमनप्रीत के कब्जे से रिमाण्ड अवधि के दौरान दो अवैध पिस्तौल, छह जिंदा कारतूस व आठ हजार रूप्ये की नगदी बरामद की गई है। तीनों आरोपियों को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.