May 20, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : जिला पुलिस करनाल के थाना सेक्टर-32/33 की टीम द्वारा चोरी की विभिन्न वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

कल दिनांक 11 अप्रैल 2023 को मुख्य सिपाही जितेन्द्र सिंह थाना सेक्टर-32/33 की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी 1. विकास कुमार पुत्र रामकुमार 2. तरूण पुत्र घनश्याम व 3. विनोद उर्फ सचिन पुत्र पालाराम वासियान सूरज नगर करनाल को विश्वसनीय सूचना पर थाना सेक्टर-32/33 के एरिया से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपियों द्वारा थाना सेक्टर-32/33 के एरिया से चोरी की तीन विभिन्न वारदातों को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशा पूर्ति के लिए रात के समय चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। आरोपियों के कब्जे से एक मामले में करीब एक हजार रूप्ये की नगदी व वारदात में इस्तेमाल मोटरसाईकिल बरामद की गई है।

जांच में खुलासा हुआ कि आरोपियों द्वारा दिनांक 24 फरवरी 2023 को शिकायतकर्ता ऋषिपाल वासी विकास नगर करनाल के घर के बाहर से ए.सी. की कॉपर की पाईप चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

दिनांक 20 फरवरी 2023 को आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता राहुल मिगलानी वासी विकास नगर के घर से ए.सी. की कॉपर तार चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा आरोपियों द्वारा दिनांक 21 फरवरी 2023 की रात को सरताज ग्रुप नहर महकमें के जनरेटर की तार चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपियों को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अन्य मामलों में आरोपियों को आईंदा पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा और चोरीशुदा सामान को बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.