June 24, 2024

ओडिशा से तब चौंकाने वाली खबर सामने निकल कर आई , जब वहां के स्वास्थ्य मंत्री पर एक पुलिसकर्मी ने फायरिंग कर दी, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास पर दोपहर के समय ब्रजराजनगर में एक पुलिसकर्मी ने फायरिंग कर दी, नब दास के सीने में 4 से 5 गोलियां लगी है, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भुवनेश्वर लेकर जाया गया है। वहीं क्राइम ब्रांच पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।

वहीं पुलिस ने फायरिंग करने वाले गोपालदास को हिरासत में भी ले लिया है , उससे पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है कि उसने गोलियां क्यों चलाई पर अभी तक गोलियां चलाने की असली वजह सामने निकल नहीं आई है। स्वास्थ्य मंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ब्रजराजनगर पहुंचे थे , कार से उतरते ही गोपालदास ने फायरिंग कर दी ।

 

वहीं ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने स्वास्थ्य मंत्री पर हमले की निंदा की है , सीएम ने कहा है कि हमले की खबर सुनकर स्तब्ध हूं, उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

नब दास किशोर सीएम नवीन पटनायक के काफी करीबी माने जाते हैं, वो ओडिशा के अमीर मंत्रियों में से एक हैं, नब दास एक प्रभावशाली नेता हैं और तीसरी बार विधायक चुने गए हैं।

नब दास पिछले दिनों सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने भारी भरकम दान दिया था , उन्होंने महाराष्ट्र के शनि शिंगणापुर मंदिर में 1 करोड़ रुपए से अधिक सोने का कलश दान में दिया था , आपको बता दें कि देश के प्रसिद्ध शनि मंदिरों में से एक है, यहां दूर दूर से लोग माथा टेकने आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.