Advertisement


अल्केमिस्ट अस्पताल, पंचकूला ने रामा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल करनाल के साथ करार कर अपनी बेहतरीन हेल्थकेयर सेवाओं को करनाल में उपलब्ध करवाया है। अल्केमिस्ट अस्पताल की कॉर्डियोलॉजी टीम के डॉक्टर्स माह के हर दूसरे गुरुवार को करनाल में कार्डियक सर्जरी ओपीडी करेंगे। ओपीडी, रामा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल करनाल में सुबह 11.30 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक होगी।
आज यहां होटल में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, डॉ राजन मेहरा हैड- कार्डियक सर्जरी, अल्केमिस्ट अस्पताल ने कहा कि अल्केमिस्ट अस्पताल, पंचकूला अपनी बेहतरीन हेल्थकेयर सर्विसेज को करनाल के निवासियों को प्रदान करने जा रहा है और ऐसे में उन्हें बेसिक कंसल्टेशन व कार्डियक सर्जरी ओपीडी के लिए लंबा सफर कर बड़े शहरों में जाने की जरूरत नहीं रहेगी।
डॉ राजन मेहरा, ने कहा कि भारत में बहुत सारे क्षेत्रों में लोगों को जरूरी हेल्थकेयर सेवाएं उपलब्ध नहीं हैं और तेजी से बढ़ती आबादी को गुणवत्तापूर्ण मेडिकल देखभाल सभी प्रकार के रोगों के लिए चाहिए। अल्केमिस्ट में हमारा लक्ष्य विशेषकृत हेल्थकेयर सर्विसेज सभी को उपलब्ध करवाना है। इस दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए हमने आसपास के शहरों के लोगों को अपनी बेहतरीन सेवाएं उपलब्ध करवाने का प्रयास किया है। हमें उम्मीद है कि राम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल करनाल में हमारे कार्डियोलॉजिस्ट की टीम से आसपास के सभी शहरों के लोगों को लाभ होगा।
डॉ मेहरा ने बताया कि हम चाहते हैं कि हम अपने हेल्थकेयर सर्विसेज को भारत के अन्य कस्बों और शहरों में भी प्रदान करें ताकि लोगों को अपने शहरों में या आसपास ही विशेष मेडिकल देखभाल एवं इलाज सेवाएं प्राप्त हों।
रामा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के मालिक व डी एम.कार्डियो  डॉ कमल किशोर, ने इस मौके पर कहा कि ‘‘ये हमारे लिए गर्व की बात है कि हम अल्केमिस्ट अस्पताल, पंचकूला से जुड़े हैं जो कि क्षेत्र का एक प्रमुख नाम है। हमें पूरा विश्वास है कि उनकी मेडिकल विशेषज्ञता से करनाल  और आसपास के क्षेत्रों के निवासियों को काफी लाभ होगा। आजकल हम जिस तरह के दबावपूर्ण माहौल में रह रहे हैं, इसमें हमें समय पर अपने स्वास्थ्य की देखभाल करना जरूरी है। हमें गर्व है कि अल्केमिस्ट अस्पताल, पंचकूला अपने इस प्रयास में हमेें पूरा समर्थन कर रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि अधिक से अधिक लोग इस ओपीडी से लाभ प्राप्त करेंगे। ’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.