March 29, 2024

करनाल के तरावड़ी में 9 वी कक्षा के छात्र का संगदिध परिस्थितियों में खाली प्लाट में लटका मिला शव, घर के साथ वाली दीवार की छत से निचे लटक रहा था बच्चे का शव, देर रात की घटना, एफएसएल और पुलिस की टीम मौके पर, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज जाँच की शुरू, पुलिस ने जताई आत्म हत्या की आशंका !

करनाल के तरावड़ी के वार्ड नंबर 13 में पंजाबी धर्मशाला के पास रहने वाले एक नोवीं कक्षा के छात्र लक्ष्य शर्मा जिसकी उम्र 14 वर्ष का उसी के घर के पास के एक खाली प्लाट में शव लटका मिला। राजकीय आदर्श संस्कृत वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढता था छात्र । मंगलवार शाम के बाद करीब 7 बजे के बाद घर से निकला था छात्र, जब छात्र परिजनों को नही मिला तो परिजनों ने उसकी तालाश शुरू की।

इसके बाद छात्र  का शव घर के साथ के खाली प्लाट में रस्सी से लटका हुआ मिला। जिसके बाद परिजन शव को उतार कर तरावड़ी सामान्य हस्पताल ले गए और मामले की सुचना मिलते ही पुलिस तरावड़ी के सरकारी अस्पताल में पहुंची, फिलहाल छात्र का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम  के लिए करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कॉलेज में भिजवा दिया है। एफएसएल की टीम ने भी घटना की जगह पर पहुंच कर घटना स्थल का जायज लिया, फ़िलहाल पुलिस अभी शुरवाती जाँच के दौरान इसे आत्महत्या बता रही लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही पुरे मामले का पता लग पाएगा। इधर परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.