May 6, 2024
  • भादसों रोड पर दिग्विजय चौटाला ने पहुँचकर JJP नेता मोहसिन चौधरी के पैट्रोप पंप का किया उद्घाटन ,देखें पूरी खबर
  • करनल के सेक्टर 14 स्तिथ मोहसिन चौधरी के निवास स्थान पर भी पहुँचे दिग्विजय चौटाला ,कार्यकर्ताओं से भी हुए रूबरू

हरियाणा का बजट आम जनता के लिए होगा, जिसमें मजदूरों, बेरोजगारों व किसानों का विशेष ध्यान रखा जाएगा। शराब का जो लाईसेंस कांग्रेस राज में 200 का मिलता है, उसे हमने एक हजार रूपए किया, जिससे प्रदेश का रिवन्यू बढ़ेगी। 1200 से ज्यादा शराब के ठेके बंद किए गए। आगे भी बंद किए जाएंगे। शराब का अवैध कारोबार बंद किया गया। उपरोक्त शब्द इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिज्विजय चौटाला ने जजपा नेता मोहसिन चौधरी के निवास स्थान पर कहे।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को राजनीति के दंगल में भी हराया है, जुबानी दंगल में भी हराएंगे। हमने इनेलो छोड़ी नहीं, निकाला गया है। हम जनता के भले के लिए काम करेंगे। हम भाजपा के साथ इसलिए गए भाजपा ने हमारे मुद्दो मान लिया, जिसमें बुढापा पेशंन, रोजगार, किसानों व गरीबों के मुद्दे थे। विरोधियों के मुहं से निकलने वाली कड़वाहट की हम परवाह नहीं करेंगे, हम जनता के भले के लिए काम करेंगे, क्योंकि 5 साल बाद हमें जनता के बीच में जाना है।

चौटाला ने कहा कि भाजपा व जजपा गठबंधन की सरकार पूरे 5 साल चलेंगी। इस मौके पर भादसों रोड मंजूरी गांव के पास दिज्विजय चौटाला ने मोहसिन चौधरी के पैट्रोप पंप का उद्घाटन भी किया।

इस मौके पर पंजाब के पूर्व मंत्री नुसरत खान, चेयरमैन हाजी बबला, पूर्व विधायक रमेश खटक, जजपा के जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह साहपुर, रघुबीर सिंह बलड़ी, राजेश पधाना, इंद्रजीत सिंह गोराया, अमनदीप चावला, युवा जिला प्रधान भीम मढाण, गुरदेव सिंह रंबा, विनोद रायपुर, इनसों के जिलाध्यक्ष राहुल तोमर, यशकर्ण राणा, राजपाल कैमला, धर्मबीर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.