April 19, 2024

Live – देखें – Karnal ATM Live Loot – करनाल के निसिंग पुलिस थाने के नजदीक नकाबपोश बदमाशों ने उखाड़ी 20 लाख रुपये से भरी ATM ,गार्ड को भी बंधक बनाकर ले गए साथ ,देखें Live – Share Video

करनाल के निसिंग स्थित करनाल कैथल रोड पर पुलिस थाना से करीब आधा किलोमीटर दूर एचडीएफसी बैंक के एटीएम बूथ में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर सुरक्षाकर्मी को बंधक बनाया और दो एटीएम में से एक उखाड़ ले गये। यह वारदात रात 3 बजे की है।

बैंक अधिकारियों के अनुसार, एटीएम में करीब 20 लाख रुपये थे। इससे पहले, बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे पर पेंट का स्प्रे भी किया, लेकिन फिर भी बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। इसमें दिखाई दे रहा है कि सफेद रंग की गाड़ी में करीब 6 बदमाश आये थे। कैथल की ओर भागते हुए बदमाशों से सिरसल गांव के समीप सुरक्षाकर्मी को गाड़ी से धक्का दे दिया।

इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने निसिंग थाना और बैंक मैनेजर को इस लूट के बारे में पूरी जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की सीआईए सहित थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच की। मैनेजर सचिन वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच के लिये पांच टीमें बनाई हैं।

शहर में वारदात के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने शुरू कर दिये हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है जिले में इस तरह की कई वारदात हो चुकी हैं, जिन्हें सुलझाने में पुलिस नाकाम रही है। बदमाशों ने पूरी प्लानिंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है, बढ़ती ठंड का भी उन्होंने फायदा उठाया है।

हरियाणवी बोली बोल रहे थे बदमाश
एटीएम बूथ में तैनात सिरसल गांव निवासी सुरक्षाकर्मी ओमप्रकाश ने बताया कि शनिवार रात को वह ड्यूटी पर आ गया था। रात को ठंड ज्यादा होने के कारण एटीएम बूथ में कंबल ओढ़ कर लेट गया। रात के करीब 3 बजे नकाबपोश एटीएम बूथ में घुस गये। जब मैं उन्हें देखने लगा तो उन्होंने सिर पर गन तान दी और कंबल से उसका मुंह ढक दिया।

वह बदमाश हरियाणवी बांगरूबोली में बोले कि चुपचाप रह नहीं तो गोली मार देंगे। बदमाश उसे मुंह पर कंबल ढके-ढके बाहर खड़ी गाड़ी में ले गये और उसमें बैठा दिया। इसके बाद उन्होंने एटीएम उखाड़ी फिर वह गाड़ी में बैठाकर उसे कैथल की ओर ले गये। गांव सिरसल और गांव रूगसाना के बीच बदमाशों ने कंबल और जूते देकर उसे गाड़ी से धक्का दे दिया और फरार हो गये। इसके बाद वह वहां से पैदल चला और सुबह 6 बजे निसिंग थाना में पहुंचा और वहां पूरे मामले के बारे में पुलिस को बताया।

सुरक्षाकर्मी 10 साल से इसी बैंक में कर रहा है नौकरी
सुरक्षाकर्मी ओमप्रकाश ने एचडीएफसी बैंक में दस साल से नौकरी कर रहा है। 7 वर्ष से वह बैंक में चपरासी था और अब 3 साल से वह एटीएम बूथ पर सुरक्षाकर्मी है। जानकारी के अनुसार एटीएम में शनिवार दोपहर करीब 12 बजे 16 लाख रुपये डाले गए थे। फिलहाल अनुमान यह लगाया जा रहा है कि एटीएम में करीब 20 लाख रुपये कैश था !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.