April 24, 2024

(रिपोर्ट – विकास मैहला): हरियाणा सरकार में खाद्य एवं आपूर्ति राज्यमंत्री कर्ण देव कम्बोज ने गाँव बलड़ी में जरूरत मंद खिलाड़ियों को खेल सामग्री वितरित कर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया है । आज गाँव में राज्यमंत्री कर्ण देव कम्बोज के सुपुत्र विकास कम्बोज के द्वारा गांव के सभी वर्गों के युवाओं को खेलने का सामान वितरित किया गया ।

जिसमें गांव की कबड्डी की टीम को दो कबड्डी किट , वॉलीबॉल की किट , तीन क्रिकेट टीम को किट दी गई और जो गांव के स्टेट लेवल के 3 हॉकी के खिलाड़ी थे उनको हॉकी की पूरी किट दी गई और गांव के लोगों को योगा मैट भी दिए गए । और सभी खिलाड़ियों का मनोबल बढाया ।

इस मौके पर गाँव के कई लोग मौजूद रहे । भाजपा के युवा नेता व मंडल उपप्रधान मलखान बलडी और रवि मैंहला ने गाँव के जरूरत मंद खिलाड़ियों को आश्वासन दिलाया की वे हर रूप से खिलाड़ियों की सहायता के लिये तैयार खड़े है ओर कहा की वे मन लगा कर अपने खेल पर ध्यान दे और अपने गाँव ओर अपने देश का नाम रोशन करे ।

गाँव में पूर्व में रहे सरपंच हरिराम बलड़ी वार्ड नंबर 20 से पार्षद मोनु एमसी,बलड़ी गाँव से भाजपा के कार्यकर्ता व गाँव के अन्य युवा दीपू मैहला ,रमन मैहला ,विजय मैहला नरेश मैहला, सिल्लू पहलवान सुनील कश्यप सुभाष पाल राजिंदर पाल गुरमेहर रोड,सुभाष धीमान,साहिल दत्त कार्तिक साहिल रोड वाल्मीकि समाज से नंबरदार बबलू परोचा, आजाद परोचा उचानी गांव से नंबरदार रहे ज्ञान कश्यप और गाँव बलड़ी के सभी समाज के युवा बुजुर्ग बच्चे सभी इस प्रोग्राम में शामिल रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.