March 29, 2024

असंध के गाँव रिसालवा में रविवार व् सोमवार की मध्यरात्रि कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर सो रहे युवक को गोलियों से भून दिया। इस दुस्साहसिक वारदात के बाद इलाके में दहशत फ़ैल गई वहीँ सूचना मिलते ही डीएसपी दलबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

मृतक हरमीत (27 ) के जीजा हरीश व भाई राकेश ने बताया कि मृतक हरमीत मूल रूप से एक किसान था और अस्थाई तौर पर सालवन स्थित शराब के ठेके पर कर करता था। उन्होंने बताया कि मृतक का एक भाई अमेरिका में रहता है लिहाज़ा घर में हरमीत और उसकी माता अकेले रहते थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे कुछ अज्ञात लोग उनके घर में घुसे और हरमीत को दबोच लिया।

हरमीत ने खुद को बचाने के लिए संघर्ष किया और शोर सुनकर उसकी माँ भी जाग गई और उसने भी हमलावरों से संघर्ष किया परन्तु हमलावर हत्या का इरादा करके आये थे और नज़दीक से उन्होंने हरमीत के शरीर में दो गोलियां उतार दी।

हरीश ने बताया कि मौके पर ही हरमीत ने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए असंध के सामान्य अस्पताल लाया गया जहां आज सुबह शव के कई एक्सरे किए गए परन्तु गले के नज़दीक घुसी एक गोली को डिडेक्ट नहीं किया जा सका। बाद में एडवांस परिक्षण के लिए शव को करनाल भेज दिया गया।

मृतक हरमीत के जीजा हरीश ने बताया कि हरमीत रक्षाबंधन के दिन अपनी बहन से राखी बंधवाने दिल्ली आया था और उसने अपनी बहन को बताया था कि कुछ लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जीजा द्वारा इसकी पुलिस में शिकायत देने की नसीहत को हरमीत ने इग्नोर करते हुए कहा कि हो सकता है कोई मज़ाक करता हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.