March 28, 2024

10 जुलाई,2019 करनाल: पुलिस की क्राइम युनिट डिटेक्टीव स्टाफ इन्चार्ज निरीक्षक विरेन्द्र राणा द्वारा अपनी एक टीम को उप-निरीक्षक रणबीर सिंह की अध्यक्षता में थाना कुन्जपुरा क्षेत्र में गस्त करके अपराधों को रोकने व अपराधीयों को पकड़ने के लिए रवाना किया। जब रणबीर सिंह अपनी टीम के साथ थाना कुन्जपुरा क्षेत्र में गस्त कर रहे थे, तो उन्हें गुप्त तरीके से एक हथियार बंद मोस्ट वांटेड अपराधी के संबंध में सुचना प्राप्त हुई।

सुचना मिलते ही उप-निरीक्षक रणबीर सिंह ने अपनी टीम के साथ आरोपी को पकड़ने के लिए गांव शेरगढ़ टापू से घीड़ की ओर जाने वाले रास्ते पर एक उचित नाकाबंदी करने की योजना बनाई। अपनी योजना के अनुसार कार्य करते हुए पुलिस टीम ने नाकाबंदी करके संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी और जैसे ही कुछ देर बाद आरोपी….. ईनाम पुत्र रासीद वासी शाहपूर थाना गंगोह जिला साहरनपूर यु.पी. नाकाबंदी के नजदीक पहुंचा तो पुलिस ने उसे एक अवैध देषी पिस्तौल 315 बोर लोडीड एक जींदा रौंद के साथ धर दबोचा।

आरोपी थाना निसिंग में दर्ज मुकदमा नं0-145/09.05.16 धारा 279,336,307,285 भा.द.स. व धारा शस्त्र अधिनियम व धारा हरियाणा गोवर्धन एवं गौवंष संरक्षण अधिनियम में मोस्ट वांटेड अपराधी था और उसके उपर 5000 रूपये कर ईनाम भी घोषित था। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के खिलाफ थाना कुन्जपुरा में धारा शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को कल दिनांक 11.07.19 को माननीय अदालत के सामने पेष किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.