Advertisement


Live – देखें – Karnal Murder Breaking – करनाल के खानपुर गांव में पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की तेजधार हथियार से हत्या ,देखें लाईव – Share Video

करनाल के इन्द्री उपमंड़ल के गांव खानपूर में एक युवक की तेजदार हथियारों से हत्या होने से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस प्रकार से निर्मम हत्या के होने से गांववासियों में रोष व्यापत है। घटना देर रात की बताई जा रही है ओर इस बात का पता गांववासियों को आज सुबह तब पता चला जब उन्होंनें अपने ही गांव के एक युवक का शव बस स्टैंड़ के पास पड़ा देखा। परिजनों ने गांव के ही एक परिवार के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। जिन लोगों का नाम लिया जा रहा है उसका सारा परिवार गांव से फरार है।

जानकारी के अनुसार गांव खानपुर के एक युवक जिसका नाम अजय उर्फ राजू उम्र लगभग 32 साल है देर रात गांव के बस स्टैंड़ के पास बड़ी निर्दयता से हत्या कर दी गई। परिजनों ने हत्या का शक अजय के घर के पास रहने वाले एक परिवार पर लगाया है जिसके साथ अजय का पैसों के लेनदेन का मसला चल रहा था।

कुछ दिन पूर्व भी उन लोगों की अजय के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर बहस हुई थी। यह हत्या अजय के घर से कुछ ही दूरी पर की गई जहां सड़क पर उसका मोबाईल व चप्पलें इत्यादि मिले है। वहीं एक कार की नंबर प्लेट भी मिली है उस पर खून के निशान है तथा वो नंबर प्लेट अजय के पड़ोसियों की कार की है। अजय के शरीर पर तेजदार हथियारों से कई वार किये गए है।

अजय के शव को गांववासियों ने आज सुबह होने पर देखा ओर उसके परिजनों को इस बारे में सूचित किया। इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एफएसएल की टीम को बुलाया ओर अपनी जांच शुरू की। परिजनों ने गांव के ही एक परिवार के सदस्यों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। शिकायत दर्ज होने के बाद परिजनों ने शव को तब तक ना उठाने की बात कही जब तक आरोपियों को पुलिस पकड़ नहीं लेती है।

परिजन उनकी गिर तारी के बाद ही शव को उठाने पर अड़ गए। पुलिस के बार बार समझाने पर भी परिजन नहीं मानें लेकिन बाद में इन्द्री के ड़ीएसपी रणधीर सिंह के आश्वासन पर परिजन शव को पोस्टमॉटर्म के लिये भेजने पर राजी हुए।

इस बारे में ड़ीएसपी रणधीर सिंह ने बताया कि गांव खानपुर में एक मर्डर किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि यह मर्डर तेजदार हथियारों से किया गया लगता है। पोस्टमार्टम की रिर्पोट के बाद ही सारा खुलासा हो सकेगा। परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या करने का शक लगाया है इसके लिये तीन टीमें गठित की गई है ओर शीघ्र ही दोषियों को पकड़ लिया जायेगा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.