April 20, 2024

चंडीगढ़ में विकास कार्य को लेकर मंत्री कविता जैन ने सभी जिलों के मेयर के साथ बैैठक की ! इस मौके पर मेयरों ने अपना और पार्षदों का वेतन बढ़ाने की मांग कर डाली ! बैठक में वेतन वृद्धि का मुद्दा छा गया, मेयरों ने मांग रखी है कि उनका वेतन 1.5 लाख रुपये और पार्षदों का वेतन 50 हजार रुपये की मांग कर डाली !

इतना ही नहीं नगर निगम कमिश्नर की तरह एसीआर पावर की मांग की गई ! आर्थिक संकट से जूझ रहे नगर निगम के लिए मेयर ने एक सुर में फंडिंग की भी मांग इस मौके पर रखी !

चंडीगढ़ में बुधवार को हरियाणा शहरी स्थानीय निकाय, महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन के साथ पानीपत मेयर अवनीत कौर, करनाल मेयर रेणु बाला गुप्ता, हिसार से गौतम सरदाना व यमुनानगर से मदन मोहन चौहान मेयर की बैठक हुई है ! इसमें उन्होंने शहर के विकास के लिए मेयर को सांसद की तर्ज पर सालाना पांच करोड़ रुपये ग्रांट दी जाने की मांग रखी !

Prime Minister, Mr. Narendra Modi with Haryana Chief Minister, Mr. Manohar Lal and five newly elected Mayors of Haryana Municipal Corporations who called on him in New Delhi on December 31, 2018. BJP General Secretary and Incharge of Party Affairs in Haryana Dr. Anil Jain and BJP State President Mr. Subhash Barala are also seen in the picture.

इसके साथ ही एसीआर पावर की मांग भी कर डाली ! लगे हाथ अपने और पार्षदों का वेतन बढ़ाने की मांग भी रखी ! मेयरों ने अपने साथ ही पार्षदों के लिए भी फंडिंग की मांग की है ! नगर निगमों में हो रहे भ्रष्टाचार के बारे के चर्चा की गई और कार्रवाई की मांग की गई ! मंत्री कविता जैन ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को सीएम के सामने रखकर पूरा कराया जाएगा !

बोलीं मंत्री : हरियाणा शहरी स्थानीय निकाय, महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने बताया कि मेयरों ने वेतन वृद्धि की मांग की है ,इस पर विचार किया जाएगा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.