April 28, 2024

युवा नेता अमनदीप सिंह चावला को जननायक जनता पार्टी का करनाल हलका अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। गुरुवार को कार्यकर्ताओं ने रामबाग में अमनदीप चावला का अभिनंदन किया। फूलमालाएं डालकर अमनदीप चावला का स्वागत किया। लड्डू खिलाकर मुुंह मीठा करवाया गया। अमनदीप चावला के पिता नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन ज्ञान सिंह चावला विशेष रूप से अपने बेटे को आशीर्वाद देने के लिए अभिनंदन समारोह में पहुंचे।

अमनदीप चावला को उनकी सक्रियता और पार्टी के प्रति निष्ठा को देखते हुए यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस मौके पर अमनदीप चावला ने कहा कि युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने जनता की सेवा के लिए जजपा का गठन किया है। राजनीति को जन सेवा का माध्यम बनाकर कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। ताऊ देवीला के दिखाए मार्ग पर चलते हुए जननायक जनता पार्टी हर वर्ग को साथ लेकर चल रही है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जजपा और आप का गठबंधन जीत दर्ज करेगा। हरियाणा में विकास की गंगा बहाई जाएगी। इस अवसर पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी मोसीन चौधरी ने कहा कि जजपा में सक्रिय और निष्ठावान
कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है। जजपा युवाओं को  राजनीति में आगे लाने का काम कर रही है। सांसद दुष्यंत चौटाला की सोच है कि युवा राजनीति में सकारात्मक बदलाव लाएं।

जननायक सेवा दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव पाटा, नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन ज्ञान सिंह चावला, जिला प्रवक्ता यशकरण राणा, असंध हलका अध्यक्ष धर्मवीर पाढा, रामदयाल बलड़ी, बावा बलड़ी, राजीव सांभली, हैदर भुसलाना, कृष्ण बिडलान, कर्ण गाबा, राहुल धीमान, जतिन, नीतिन, साहिल व प्रिंस मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.