Advertisement


हरियाणा की सी एम सिटी करनाल के नेवल गांव में कटी छात्रा की चोटी – अफवाह ,शरारत ,साजिश या कुछ और ?? नेवल गांव में नोवी कक्षा की छात्रा की चोटी काटने का मामला आया सामने, सोई हुई छात्रा के लम्बे बाल कटे मिले,करनाल कुंजपुरा थाना पुलिस पहुंची बयान दर्ज किए और छात्रा के बालों का गुच्छा साथ ले गई पुलिस ! गाँव वासी दहशत में ,पुलिस ने जांच की शुरू ! वही Karnal Breaking News की सभी से अपील अफवाहों में न जाए यह किसी की भी शरारत या साजिश हो सकती है ,घबराने की जरुरत नहीं जिस किसी के साथ अगर यह घटना घटती है तो तुरंत पुलिस को सुचना जरूर दे !

हरियाणा के जिलो में पिछले दिनों से कट रही महिलाओं की चोटी कटने की घटनाए अब बढ़ती जा रही है ! ऐसा ही एक वाक्य करनाल के नेवल गांव में नौवीं कक्षा की एक छात्रा के सात हुआ जब वह देर रात को सोई और किसी ने उसकी चोटी काट दी , इस बारें में छात्रा को सुबह उस समय पता चला जब वह उठी और जैसे ही उसने अपनी चोटी देखी तो वो आदी कटी हुई थी ! इस घटना के बाद पूरे गांव मे सनसनी फैल गई ! इधर इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिस के बाद पुलिस ने इस बेटी के परिवार वालो के ब्यान लेकर जांच शुरू कर दी है ! वही इस घटना के बाद कटी हुई चोटी देखने वालों की भीड भी जमा होने लग गई है, परिवार व गांव के लोग इस घटना से दहशत में है !


परिवार वालो का कहना था ,कि जब हम रात के समय सोए हुए थे तो सुबह उठ कर देखा तो चोटी कटी हुई थी ! हमे पता नही चला कि कौन है ! ऐसे हम किसी का नाम नही ले सकते ! हरबंस कोर पीडित लड़की की माँ ने बताया की दोनों बहने रात को सो रही थी पता ही नहीं चला की कौन बाल काट गया ऐसे हम किसका नाम ले ! पीडित लड़की ने बताया की हम सोये हुए थे जब सुबह मैं स्कूल जाने के लिए उठी तो देखा बाल कटे हुए थे ! गाँव सरपंच हरभजन सिंह ने बताया की हमारे गाँव में दर्शन सिंह की लड़की जो नोवी कक्षा में पड़ती है सुबह जब वह उठी तो उसके बाल कटे हुए थे ,जिसके बाद अब पुलिस पहुँची है और बालो का गुच्छा उन्होंने कब्जे में ले लिया है और आगे छानबीन शुरू कर दी है ,CCTV कैमरे भी पंचायत ने गाँव में लगवा रखे है उनको भी चेक करवाएंगे ! थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राज कुमार रंगा ने कहाँ की मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.