April 23, 2024

करनाल। जननायक जनता पार्टी के एससी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अशोक शेरवाल ने गुरुवार को रामबाग में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। मीटिंग में पहुंचे कार्यकर्ताओं से पार्टी संगठन को और मजबूत करने को लेकर सुझाव लिए गए। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अशोक शेरवाल ने कहा कि एससी वर्ग के लोगों की आवाज को उठाने के लिए सांसद दुष्यंत चौटाला ने एससी प्रकोष्ठ का गठन किया है।

एससी वर्ग का कोई भी व्यक्ति जजपा एससी प्रकोष्ठ का सदस्य बन सकता है। पूरे प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। बड़ी सं या में लोगों ने जजपा में आस्था जताई है। अशोक शेरवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने एससी वर्ग का शोषण करने के अलावा कोई काम नहीं किया। राजनीति में एससी वर्ग को पिछाडऩे का काम किया गया। उन्होंने कहा कि अब एससी वर्ग को राजनीति में सक्रिय रूप से आगे लाया जाएगा।

सांसद दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में ज्यादा से ज्यादा नेतृत्व एससी वर्ग के नेताओं को प्रदान किया जाएगा। मीटिंग की अध्यक्षता जजपा जिला प्रधान नरेंद्र सांगवान ने की। नरेंद्र सांगवान ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी चुनाव के लिए कमर कस लें। लोकसभा विधानसभा चुनाव में जजपा ही जीतेगी।

इस अवसर पर जजपा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र सांगवान, पूर्व विधायक रमेश खटक, जिला प्रवक्ता यशकरण राणा, इंद्रजीत गोराया, अमनदीप चावला, भीम सिंह जलाला जिला पार्षद, बलवान सिंह वाल्मीकि, राजेश पधाना, राजीव सांभली, रामकुमार वाल्मीकि, कर्मबीर निगदू, सुभाष निगदू, कंवरपाल पधाना, विकास खेड़ीनरू, धर्मवीर पाढा, सुनील, रमेश निसिंग, पूर्व सरपंच बंदू व गुरदेव रंबा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.