मुख्यमंत्री खट्टर के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

0
Advertisement

मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने शनिवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो निकाला। इस दौरान करनाल की सड़कें भगवामयी नजर आई। हर तरफ भाजपा के झंडे लहराते हुए दिखाई दिए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का काफिला जहां से भी निकला वहीं से लोग अपनी दुकानों और अपने घरों से निकलकर सड़कों पर आ गए और मुख्यमंत्री मनोहर लाल का अभिनंदन किया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रोड शो की शुरूआत रामलीला ग्राउंड से हुई। घंटाघर चौक, कर्ण गेट और विभिन्न बाजारों में उमड़ी भीड़ से साफ हो गया कि करनाल विधानसभा से मुख्यमंत्री मनोहर लाल इतिहास रचने जा रहे हैं। बाजार में इस दौरान पांव रखने तक की जगह नहीं मिली। रोड शो में उमड़ी हजारों की भीड़ को सम्बोधित करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि करनाल के लोगों का जो प्यार और स्नेह उन्हें मिल रहा है वह उसे ताउम्र भुला नहीं पाएंगे। प्रदेश में वह जहां भी गये हैं जनता का भरपूर प्यार और समर्थन उन्हें मिला है।

Advertisement


मुख्यमंत्री ने इस दौरान जनता के साथ भारत माता की जय के नारे भी लगाए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जब उन्होंने नामांकन भरा तो करनाल की जनता ने उन्हें आश्वासन दिया था कि आप हरियाणा में चुनाव प्रचार करिये, करनाल की जनता खुद आपके लिए वोट मांगेगी, जिस कारण ही वह समूचे प्रदेश में भाजपा का प्रचार कर पाए। पिछले पांच सालों में हमने साफ व स्वच्छ राजनीति की। भाजपा ने पिछले पांच सालों में कोई भेदभाव नहीं किया। कोई भ्रष्टाचार बीते पांच सालों में भाजपा सरकार में नहीं हुआ।

भाजपा ने बीते पांच सालों में भ्रष्टाचार के साथ जनसहयोग से लड़ाई लड़ी। अब जनता के सहयोग से फिर से ईमानदारी के साथ सरकार चलाएंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जनता के हित के लिए भाजपा कार्य कर रही है। पिछले चुनावों में करनाल की जनता ने उन्हें विधायक बनाया था जिस कारण ही वह मुख्यमंत्री बन पाए। बीते पांच सालों में भाजपा ने किसानों, दुकानदारों, उद्योगपतियों, महिलाओं, युवाओं और हर वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए कार्य किए।

इस मौके पर चंडीगढ़ भाजपा के अध्यक्ष संजय टंडन, करनाल भाजपा के जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद, पूर्व ओएसडी अमरेंद्र सिंह, मेयर रेनू बाला गुप्ता, पूर्व मंत्री शशिपाल मेहता, चन्द्रप्रकाश कथूरिया, जिला महामंत्री योगेंद्र राणा, जंग बहादुर चौहान, अशोक सुखीजा, मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, अमर ठक्कर, प्रवीण लाठर, शमशेर नैन, मनोज वधवा, अशोक भंडारी, वीर विक्रम, बृज गुप्ता, कृष्ण गर्ग, युद्धवीर सैनी, भगवानदास अघ्घी, एडवोकेट राजेश शर्मा, भारत भूषण कपूर, मनमीत बावा, संजय गांधी, मनोज वधवा, निर्मला बैरागी, पूर्व मंत्री जयप्रकाश गुप्ता, कुलदीप शर्मा, सतीश गुप्ता, सीमा गुप्ता, विनोद शर्मा, नवीन बत्रा, मानव पुरी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.