April 26, 2024

लायंस कल्ब करनाल द्वारा आज सैक्टर-13 के ओ.पी.एस. स्कूल में अपनी नई क्रिकेट टीम का शुभारंभ किया गया। क्लब के सदस्यों ने स्कूल मैदान में विधिवत रूप से नारियल फोडक़र इसका श्री गणेश किया व क्लब के सदस्यों के बीच प्रैक्टिस मैत्री मैच भी खेला गया।

लायंस क्लब करनाल के प्रधान विनीत भाटिया ने बताया कि अब महीने के प्रत्येक रविवार को लायंस क्रिकेट टीम के सदस्य प्रैक्टिस किया करेंगे व उसके बाद उनका नगर की बाकि टीमों के बीच मैचों का आयोजन भी किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वैसे तो लायंस क्लब करनाल समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणीय है परन्तु इसके साथ-साथ क्लब के सदस्य अपनी सेहत के प्रति भी सजग रहे, इसके लिए क्रिकेट टीम बनाई गई है।

लायंस क्लब करनाल के मीडिय़ा प्रभारी सुरेन्द्र मरवाहा ने बताया कि क्लब के नया पदाधिकारियों का दायित्व ग्रहण समारोह आगामी 15 सितंबर को सैक्टर-32 के नूर महल में दरबार हाल में आयोजित किया जायेगा।

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से विनीत भाटिया, विनोद खेतरपाल, हरमीत सिंह हैप्पी, इन्द्रजीत गाबा, रमेश ग्रोवर, सुरेन्द्र मरवाहा, आकाश बांगिया, कृष्ण लाल तनेजा, राजीव तनेजा, अशोक खेतरपाल, महेन्द्र बत्तरा, सुभाष सुनेजा, वीरेन्द्र चोपड़ा, अरूण कांत, रोहित आन्नद, रिषभ नरूला, गर्वित चोपड़ा, अनिल सहगल, पप्पु खन्ना, अशोक पाहवा व राकेश खन्ना भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.