April 27, 2024

दिनांक 05.12.2020 को करनाल पुलिस की क्राइम युनिट एंटी आटो थेफ्ट टीम के इन्चार्ज उप-निरीक्षक रोहताश सिंह व उसकी सहयोगी टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर दो वाहन चोरों को चोरी की चार  मोटरसाईकिल सहित काबू किया गया।

आरोपी विजय पुत्र राजेश वासी घरौंडा को गुप्त सूचना के आधार पर चोरी की एक मोटरसाईकिल सहित घोघडीपुर नहर से काबू किया गया। दौराने पूछताछ आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि उसने कुछ समय पहले दो मोटरसाईकिल थाना रामनगर व थाना सिविल लाईन के एरिया से चोरी की थी। दूसरी मोटरसाईकिल को भी पुलिस द्वारा बरामद किया गया। व दूसरे आरोपी अमित पुत्र लक्ष्मी वासी घरौंडा को चोरी की एक मोटरसाईकिल सहित नेवल से गिरफतार किया गया।

दौराने पूछताछ आरोपी द्वारा दो मोटरसाईकिल थाना इंद्री व घरौंडा के एरिया से चोरी करने का खुलासा किया गया। दूसरी मोटरसाईकिल को भी पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लिया गया। आरोपी अमित पहले भी जिला पानीपत के एक मोबाईल चोरी के मामले में सजा काट चुका है। जो अभी जमानत पर बाहर था। आरोपियान को आज पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा गया।

जिला पुलिस करनाल की और से सभी वाहन चालको से अपील है कि आप जब भी अपने वाहन को पार्क करते है तो यदि सम्भव हो तो निष्चित पार्किगं में पार्क करें, 5 या 10 रूपये का लालच ना करें। अपने वाहन को पार्क करते समय लॉक को अच्छे से चैक करें। अपने दुपिहया वाहन पर अगले पहिया में अतिरिक्त लॉक लगा कर अपने वाहन की सुरक्षा को  सुनिश्चित करें। ये कुछ सावधानियां अपना कर कुछ हद तक वाहन चोरी होने से रोका जा सकता है। इसके अतिरिक्त यदि आपका वाहन चोरी हो जाता है तो तुरंत पुलिस को सुचित करें। जितने जल्दी आप पुलिस को सुचित करेगें उतनी ही चोर की पकडे जाने की सम्भावना अधिक रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.