कर्ण चौटाला बल्ला गाँव में कार्यकर्ताओं से मिले, चौटाला ने कहा एक और एक ग्यारह बनो ना की दो।

0
Advertisement

आई एन एल डी और बसपा के गठबंधन पर कर्ण चौटाला ने कहा कि यह गठबंधन 2019 में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगा। आगे उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि एक और एक दो नहीं, एक और एक ग्यारह बनाना है। बल्ला गाँव में कार्यकर्ताओं के साथ कर्ण चौटाला ने काफी समय गुजारा और सभी को एकजुट होकर पार्टी को मजबूत बनाने की बात कही।

Advertisement


कर्ण चौटाला ने पिछले 20 सालों से भी ज्यादा समय से करनाल जिला की महिला पार्टी अध्य्क्ष प्रकाश कौर के घर जलपान किया।

इनेलो के पांच जिलों के प्रभारी बनाए गए कर्ण चौटाला ने कहा है कि वह हर ह ते करनाल आएंगे और लोगों से सीधा संवाद करेंगे। उन्होंने कहा कि वह प्रत्येक कार्यकर्ता के घर जाएंगे और उनसे मुलाकात कर पार्टी को मजबूत करने व पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का संदेश भी देंगे। कर्ण चौटाला

आज करनाल पहुंचे, जहां पार्टी वर्करों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि वह गांवों के लोगों से भी सीधा संवाद करेंगे और पार्टी की नीतियों पर चर्चा करेंगे।

कर्ण चौटाला भारतीय ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष भी हैं। कर्ण चौटाला ने कहा कि इनेलो को और अधिक मजबूत करने के लिए पार्टी के प्रत्येक नेता और कार्यकर्ता को दिन रात लोगों के बीच जाकर उन्हें नीतियों से अवगत करवाना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया गया।

चुनाव के समय जो वादे किए वो आज तक पूरे नहीं किए गए। युवा बेरोजगार घूम रहा है। महिलाएं घरों में भी सुरक्षित नहीं रही। व्यापारी आर्थिक मंदी की मार झेल रहा और बदमाशों के खौफ के चलते दहशत में है। किसानों को भाजपा ने बर्बादी की राह पर ला खड़ा किया है।

कर्ण चौटाला को करनाल के साथ-साथ यमुनानगर, पंचकुला, अंबाला और कुरुक्षेत्र का भी प्रभारी नियुक्त किया गया है।

इस अवसर पर जिला प्रधान यशवीर राणा, पूर्व विधायक मामूराम,नरेंद्र राणा,जितेंद्र मान, सतेंद्र मान, वरुण पाढ़ा, रघुबीर मान, बलवान मान पूर्व सरपंच, नफे सिंह मान पूर्व हल्का प्रधान असंध, ओम प्रकाश शेरा, प्रकाश कौर मान महिला जिला अध्य्क्ष (महिला विंग) कमला देवी व धर्मवीर पाढा मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.