CM सिटी करनाल में चोरी के बढ़ते मामले, रहे सतर्क, अब मॉडल टाउन स्थित मकान में घुसे चोर

0
Advertisement


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

करनाल (भव्य नागपाल): सी एम सिटी करनाल के पॉश इलाकों भी अब सुरक्षित नही रहे। लूट और चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस बाबत शहर के लोगों में खासकर महिलाओं में दहशत का माहौल है।

पिछले चौबीस घंटों में पॉश इलाकों में हुई हाई-प्रोफाईल चोरी के मामलों ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रशन चिह्न लगा दिया है। मॉडल टाउन और सुभाष मार्ग में चोरी समेत दो दिन पहले ही निर्मल कुटिया चौक के पास हुई लूट की वारदात से शहर में कही ना कही दहशत का माहौल है। यहाँ बड़ी बात यह है कि ज्यादातर सभी चोरी के मामलों में महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है। ताज़ा मामले में शनिवार रात करीब 9 बजे प्रेम प्लाजा के बिल्कुल सामने मकान नंबर 11, सुभाष चौधरी के निवास स्थान पर हुई चोरी का है। घर मे घुसे लुटेरे ने बुजुर्ग महिला को बंधक बना लिया लेकिन जैसे ही महिला ने डरकर चिल्लाना शुरू किया तो घर में घुसा लुटेरा भाग निकला। घर के अन्य सदस्य बाहर मार्किट किसी काम से गए हुए थे जैसे ही वह घर पहुँचे तो उन्होंने देखा की घर में अकेली मौजूद महिला काफी घबराई हुई थी और उन्होंने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची। गनीमत यह रही कि इस मामले में ना ही कोई चोरी हुई और ना ही जान-माल का कोई नुकसान। बुजुर्ग महिला और उनका परिवार इस घटना के कारण डर में हैं। आपको बता दें कि यह घटना करनाल की मेयर के निवास स्थान के पास हुई।

Advertisement


 

पिछले चौबीस घंटों में दूसरी चोरी शहर के मॉडल टाउन इलाके में हुई, जहाँ रविवार शाम खरबंदा फैमिली ने अपने घर के बाहर नगर कीर्तन के लिए छबील लगा रखी थी कि उसी मौके का फायदा उठाते हुए चोर घर मे घुसे। चोरों ने कमरे की अलमारी खोल लाखो की कीमत के कीमती जेवरात व हजारों की नगदी लेकर मिनटों में लेकर फरार हो गए। घर में घुसे एक चोर को भागते हुए एक 13 साल के बच्चे ने देखा लेकिन जब तक वह बाहर आकर अपने परिवार के लोगों को बताता तब तक चोर सारा समान लेकर फरार हो चुका था। वही सूचना मिलते ही मॉडल टाउन पुलिस मौके पर पहुँची ओर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई हैं।

 

शहर में लूट और चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इन दो मामलों में घर में हुई चोरी समेत दो दिन पहले ही निर्मल कुटिया चौक के पास दिल्ली से वीकैंड पर अपने घर आ रहे युवक के साथ चोरी की घटना भी सामने आई। युवक के सिर पर हमला कर चोरों ने उसका मोबाईल और वालेट उड़ा लिया। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही सैक्टर 7 की मुख्य रोड पर गाड़ी के टायर चोरी कर लिए गए और सैक्टर 4 में महिला से दिनदिहाड़े सोने की चैन चोरी कर ली गई। यहां करनाल ब्रेकिंग न्यूज़ टीम अपनी जिम्मेवारी समझते हुए शहर के लोगों को बिना घबराए, सतर्क रहने और किसी भी तरह की वारदात होने पर पुलिस को जल्द से जल्द सूचना देने का भी आहवाहन करता है।

 

 


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Advertisement













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.