मुख्यमंत्री ने प्रदेश में विकास कराया : अमरेन्द्र सिंह

0
Advertisement

मुख्यमंत्री एवं करनाल से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर ने अपने पिछले पांच सालों के कार्यकाल में पहले ही दिन से जनता की सेवा का संकल्प लेकर जनकल्याण के कार्य किए हैं। लगातार सिर्फ इस बात पर काम किया कि कैसे हम जनता की सेवा करें। यह बात मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के पूर्व ओएसडी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अमरेंद्र सिंह ने गांव पूंडरक में डोर टू डोर वोट मांगने के दौरान कही।

उन्होंने कहा की हमने पिछली सरकारों के अधूरे कामों को पूरा करने के अलावा तमाम नए काम किए जो कि पिछली सरकार ने शुरू ही नहीं किए थे। हमारे द्वारा किए गए कामों के बारे में मीडिया ने कहा कि आप तो जनता को बताते ही नहीं कि आपने क्या काम किया, हमने कहा कि हमारे काम को जनता बताएगी और अब हम जनता के बीच में हैं।

Advertisement


अमरेंद्र सिंह ने कहा कि मनोहरलाल के सत्ता में आने के बाद से हमने ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में लगातार जमकर काम किया। हमने हर जिले में एक सीएम विंडो खोल दी और लोगों से अपनी शिकायतें यहां भेजने को कह दिया साथ ही यह भी कहा कि अगर आपका काम कानूनी रूप से सही है तो तीस दिनों के भीतर इसका समाधान कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में भ्रष्टाचार को समाप्त करने का काम किया है।

370 और 35ए के हटने के बाद उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 70 सालों से इस बात का आग्रह कर रहे थे कि कश्मीर में धारा 370 और 35ए कतई देश के लिए हितकर नहीं है। देश का कश्मीर से एक अखंडता का भाव बनना चाहिए जिसके लिए धारा 370 और 35ए एक बहुत बड़ी बाधा है।

अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा पूंडरक गांव में स्टेडियम, गरीब परिवार के लोगों को पक्के मकान, गांव में आंगनबाड़ी, कम्युनिटी सैंटर, शौचालय का निर्माण सभी मुख्यमंत्री की देन हैं।

इस अवसर पर उनके साथ विक्रम सरपंच, एडवोकेट राजेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष अमर ठक्कर, मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, श्याम बत्रा, जय पांचाल, अमित पांचाल, देवेंद्र कुमार, विनोद गुज्जर, निर्मल सिंह आदि उपस्थित रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.