September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने आज अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत गांव चौगामा में दीवान हॉल, गांव थल में डेरा सरदार हरभजन सिंह गुरुद्वारा साहिब, पधाना में धानक चौपाल, सालवन में गुर्जर मौहल्ला, बल्ला एवं हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार भूपेन्द्र सिंह रोखा के निवास पर पहुंचे।

कार्यक्रम के दौरान गांव चौगामा में समस्त ग्रामवासियों से भेंट कर उनका आशीर्वाद लिया और आगामी 05 अक्टूबर को बैलेट नं. 3 के सामने चुनाव चिन्ह कमल के फूल का बटन दबाकर भरी मतों से जिताने का आग्रह किया। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा का ग्रामीणों ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

 

योगेन्द्र राणा ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में अनेक जनकल्याणकारी घोषणाएं की हैं, जिसके तहत प्रत्येक महिला को 2100 रुपये देने, अव्वल छात्राओं को स्कूटी देने एवं पांच सौ रुपये में सिलेंडर देने जैसे अन्य कई घोषणाएं शामिल है, जिसका प्रदेश की जनता को भाजपा की सरकार बनने के बाद सीधा लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र एक ढकोसला है और लोगों बहकाने के लिए यह घोषणा पत्र जारी किया गया है, लेकिन जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है और पांच तारीख को अपनी वोट की चोट से इन्हें सबक सिखाएगी। आज असंध में गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद जी महाराज की भागवत कथा में आर्शीवचनों को सुनने का सुअवसर प्राप्त हुआ।

आज गांव प्तइच्छनपुर में मोहब्बत सिंह के परिवारजनों से मुलाकात की और माता जी के चरण छूकर विजय का आशीर्वाद लिया। योगेन्द्र राणा ने कहा कि जब एक मां अपने बेटे को आशीष दे तो जीत निश्चय हो जाती है। आज असंध हल्के की गीता कॉलोनी में लोगों से जनसंपर्क के माध्यम से मिलकर कर आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने 5 तारीख को सभी से चुनाव चिन्ह कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा को जिताने की अपील की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.