September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : करनाल से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द का जनसम्पर्क अभियान दिन-प्रतिदिन तेज हो रहा है और लोगों का भारी समर्थन जगमोहन आनन्द को मिल रहा है। शनिवार को भी ब्राह्मण समाज और आर्य समाज का समर्थन मिला और समाज के लोगों ने जगमोहन आनन्द को भारी मतों से उन्हें जितवाने का आश्वासन दिलवाया।

 

भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने शनिवार को गांव काछवा, हकीकतनगर, चांद सराय, सैक्टर-3 करनाल, करनाल क्लब, हांसी रोड, गांव डबरी, रजबाया चौंक, हांसी रोड स्थित रविदास मंदिर,न्यू मंगल कालोनी, सूरज कालोनी, शक्ति कालोनी, प्रेमनगर, गडरिया मौहल्ला रामनगर, कम्युनिटी सैंटर प्रेमनगर एवं सैक्टर-13 में अपना जनसम्पर्क अभियान चलाया और लोगों से वोट की अपील की। सर्वप्रथम अशोकनगर में प्रवीण कुमार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर क्षेत्रवासियों से मुलाकात की और उनका स्नेह एवं समर्थन प्राप्त किया।

 

इस दौरान सभी ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया। आज आर्य समाज की सर्वहित पार्टी ने एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनंद को अपना समर्थन देने की घोषणा की। इस अवसर पर अखिलेश प्रधान आर्य समाज, रणवीर राणा प्रदेश प्रवक्ता, सुनील आर्य, शीशपाल राणा, प्रदीप राणा, विनोद, शिवनारायण और अन्य विशिष्ट कार्यकर्ताओं ने मिलकर भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दिया।

 

इस समर्थन के साथ चुनाव अब एकतरफा हो चुका है, और सभी ने आगामी 5 अक्टूबर को भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प लिया। जगमोहन आनन्द ने गांव काछवा की ब्राह्मण चौपाल में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिन्हें ब्राह्मण समाज का आर्शीवाद मिल जाए उसे हराने से कोई नहीं रोक सकता और आज ब्राह्मण समाज ने मुझे आर्शीवाद देकर चुनाव एकतरफा कर दिया है।

उन्होंने कहा कि आपके इस आर्शीवाद से मै अभिभूत हूं। लगातार कई दिनों से गांव काछवा में आना हो रहा है और जिस प्रकार से गांव काछवा के लोगों का प्यार और समर्थन मिल रहा है, उसका सदैव ऋणी रहूंगा। मेरा सौभाग्य है कि गांव काछवा के 36 बिरादरी के लोग एकजुट होकर भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। आपके आर्शीवाद से आपका छोटा भाई, आपके बेटे का विधानसभा में जाना तय है।

उन्होंने कहा कि आप मुझे आधी रात को भी याद करोगे तो मै आपके बीच उपस्थित रहूंगा। जगमोहन आनन्द ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि आठ तारीख को करनाल में कमल खिलने के बाद प्रत्येक सप्ताह आपके बीच आकर आप लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी और उनका मौके पर ही निवारण करुंगा।

 

इस अवसर पर अंग्रेज भारद्वाज, रोहताश पाल, सूरजमान, प्रदीप, राजेश चावला, राकेश मदान, प्रमोद गुप्ता, रवि काली, अमरीक सिंह, बंसीलाल, ओम शर्मा, जोनी, अनिल, विकास कुमार, रणबीर सिंह, सुरेन्द्र कश्यप, नरेश सचदेवा, शिव सिंह, ललित अग्गी, राजेश अग्घी, जगदीश सभ्रवाल, रवि मदान, अंशु ग्रोवर आदि उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.