September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : करनाल से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी और श्री नायब सिंह सैनी जी एक बार फिर हरियाणा के मुख्यमंत्री बनकर देश के विकास को गति प्रदान करेंगे।

यह बात आज भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत सैक्टर-13 करनाल, न्यू बहादुर चन्द कालोनी, गोविंद कालोनी, शंभूनाथ मोहल्ला जाटो गेट करनाल, शिवाजी कालोनी, सेवा समिति आश्रम, हांसी रोड राजीव कालोनी, रामनगर मंडल मीटिंग, शामनगर, इब्राहिम मंडी एवं करनाल हार्डवेयर एसोसिएशन की मीटिंग में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कही।

सर्वप्रथम करनाल के सैक्टर-3 में दिनेश ग्रोवर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में युवाओं से मुलाकात कर विधानसभा चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई और साथ ही विकास योजनाओं पर भी विचार-विमर्श हुआ। सभी ने विश्वास दिलाया कि आगामी विधानसभा चुनावों में जनता का समर्थन भारतीय जनता पार्टी के साथ है। इंदिरा चक्रवर्ती गांव में विधानसभा चुनाव के लिए डोर-टू-डोर अभियान के तहत जनसंपर्क किया।

लोगों के बीच जाकर भाजपा की नीतियों और विकास कार्यों की जानकारी दी। केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं से लाभाविंत होकर जनता का उत्साह देखते ही बनता है। सभी वर्गों के लोगों ने भाजपा के प्रति अपना भरोसा व्यक्त किया और विकास के इस सफर को आगे बढ़ाने का वायदा किया। आज के सभी कार्यक्रमों में जगमोहन आनन्द को भारी समर्थन मिला। सभी वर्गों लोगों ने भाजपा के प्रति अपना भरोसा व्यक्त किया और विकास के इस सफर को आगे बढ़ाने का वादा किया।

जगमोहन आनन्द ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने दस वर्ष के कार्यकाल में हरियाणा को विकास के मामले में शिखर पर पहुंचाया है। विकास कार्यों की झड़ी देखकर विपक्ष भी बौखलाया हुआ है। आज विकास के मामले में हरियाणा सबसे आगे हैं। पहले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी ने हरियाणा को एक नई पहचान दी है।

भाजपा द्वारा हरियाणा के युवाओं के लिए बिना खर्ची बिना पर्ची के नौकरियां देना, किसानों के लिए एमएसपी पर फसल खरीद, आयुष्मान कार्ड पर ईलाज एवं अनेक ऐसी जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई है, जिससे हर वर्ग में खुश है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा में प्रदेश की जनता के हितों को ध्यान में रखकर अनेक योजनाओं की घोषणा की है।

आज के कार्यक्रम में दिनेश ग्रोवर, दीपक शर्मा, सन्नी, श्रीमती वीना सेठी, अभिषेक लाठर, करण सैनी, ओमप्रकाश, कमल मुंजाल, विजय गिरधर, डा. राजबीर राणा, संजय राणा, ललित दाबडा, दीपक राणा, अमर ठक्कर, योगेश, विक्की कत्याल, श्रीमती आहूजा, संदीप अरोडा, हरि ओम मेटल्स आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.