September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने आज अपने जनसम्पर्क के तहत गांव सिरसी, बहलोलपुर, बालू, बजीदा, मन्जूरा, चिड़ाव, अलिपुर, कतलाहेड़ी, औंगद, असंध में चुनाव प्रचार किया। सर्वप्रथम गांव बहलोलपुर में वाल्मीकि चौपाल में महर्षि वाल्मीकि के समक्ष शीश नवाया और सभी के लिए सुख-स्मृद्धि की कामना की।

उन्होंने कहा कि महर्षि वाल्मीकि जी द्वारा लिखी रामायण मुझे हमेशा प्रेरित करती रहेगी। क्षेत्र के मेरे परिवारजनों का यह उत्साह, प्यार और समर्थन इस बात का स्पष्ट संकेत है कि हर एक बूथ पर कमल खिलने वाला है। उन्होंने गांव सिरसी में शिशपाल जी के साथ बैठक कर विचार-विमर्श किया। बालू में खेड़ा के पास पंचायत में ग्रामीणों से वोट की अपील की। बजीदा में बड़ी पाल चौपाल में भाजपा की नीतियों से लोगों को अवगत करवाया।

मंजूरा की लाईब्रेरी में युवक-युवतियों से मुलाकात की और भाजपा का साथ देने का आह्वान किया। चिड़ाव की ग्रीनलैंड नर्सरी में भी भाजपा को समर्थन देने की अपील की। गांव अलीपुर में डोर-टू-डोर अभियान चलाया और घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी की जनहितेषी नीतियों एंव जन कल्याणकारी योजनाओं से अवगत करवाया। असंध के राधा-स्वामी सत्संग भवन एवं दरबार कालोनी में भी आने वाली 5 तारीख को कमल के निशान के सामने का बटन दबाकर भाजपा को वोट करने की अपील की।

आज के कार्यक्रम में योगेन्द्र राणा का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। लोगों का उत्साह देखते ही बनता था। योगेन्द्र राणा ने कहा कि भाजपा द्वारा आज पूरे प्रदेश में अनगिनत विकास कार्य करवाए गए हैं। प्रदेश की जनता एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव मेरा नहीं बल्कि आप सभी लोगों का चुनाव है और इस चुनाव में अपनी सम्पूर्ण भागीदारी सुनिश्चित करें।

आज भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा के सुपुत्र युवराज ने गांव जलमाना मार्किट में डोर टू डोर सम्पर्क किया, जिसमें सभी ने एकजुट होकर पूरे जोश और उत्साह के साथ भाजपा को समर्थन और सहयोग देने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.