September 19, 2024

करनाल /दीपाली धीमान : कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष अशोक खुराना ने कहा कि 10 साल से सत्ता में होते हुए भी भाजपा के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है, इसीलिए भाजपा अपने कार्यों का हिसाब देने से भाग रही है और उल्टा कांग्रेस से जवाब मांग रही है। अशोक खुराना हरियाणा मांगे हिसाब कैंपेन के तहत रामनगर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

यहां अशोक खुराना का फूल मालाएं डालकर जोरदार स्वागत किया गया और सभी लोगों ने समर्थन देने का वादा किया। अशोक खुराना ने कहा कि ‘हरियाणा मांगें हिसाब’ अभियान अब जन आंदोलन बन चुका है। अभियान को पहले चरण में ही समाज के सभी वर्गों का जोरदार समर्थन मिला है। प्रदेश के युवाओं को दीपेंद्र हुड्डा में उम्मीद की किरण दिखाई दी है। जिस प्रकार से दीपेंद्र हुड्डा ने इस अभियान के तहत केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की पोल खोली है उससे जनता में नया जोश है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए और विपक्ष में होते हुए भी हमेशा अपने कामों का हिसाब दिया है, क्योंकि हमारी सरकार ने हरेक क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए। उन्होंने कहा कि दोनों सरकारों के 10-10 साल के कामों का आंकलन किया जाए तो कांग्रेस की उपलब्धियों और भाजपा की नाकामियों की लंबी फेहरिस्त बनती है।

‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत कांग्रेस दोनों ही फेहरिस्त जनता के बीच लेकर जा रही है। अगर भाजपा के पास बताने लायक कोई उपलब्धि है तो उसे सामने आकर जवाब देना चाहिए। इस अवसर पर मनिंद्र सिंह शंटी, श्रीराम शर्मा, संजीव अरोड़ा, बलदेव सिंह, हरीश आर्य, दीपक अरोड़ा, जॉय अरोड़ा, अंकित चोपड़ा, अमित वधवा, सुमित अरोड़ा, अमित सिंह, बलजिंद्र सिंह, सतनाम सिंह, लवप्रीत सिंह, विजय शर्मा, गुरचरण सिंह, महेश चोपड़ा, कमल मुंजाल व अमित मुंजाल आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.