July 25, 2024

पानीपत/कीर्ति कथूरिया :   शनिवार को गीता यूनिवर्सिटी में प्लेसमेंट डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में गीता यूनिवर्सिटी के विभिन्न विभागों से 146 कंपनियों में चयनित 272 छात्रों को जॉब ऑफर लैटर वितरित किए गए ।

बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे डुकाटी इंडिया के नैशनल हैड सुनील कुमार शर्मा व जीयू के प्रो चांसलर अंकुश बंसल ने चयनित छात्रों को ऑफर लैटर देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि सुनील कुमार शर्मा व प्रो चांसलर अंकुश बंसल ने दिप प्रज्वलित कर किया।

मुख्यातिथि डुकाटी इंडिया के नैशनल हैड सुनील कुमार ने चयनित छात्रों से कहा कि इंडस्ट्री में रोज ने बदलाव हो रहे है। हमे नई चुनौतियों के लिए तैयार रहना चाहिए। आप जिस भी कंपनी में जाए वहां अपना शत प्रतिशत दें। कंपनी में आप की पहचान आप के काम से होती है। ईमानदारी से से काम करें आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।

नई शिक्षा निति के बाद हायर एजुकेशन में काफी बदलाव हुए। गीता यूनिवर्सिटी ने छात्रों के भविष्य के लिए कई नए प्रयास किए है जो कबीले तारीफ है। इंड्रस्ट्री के अनुसार सलेब्स व विभिन्न कंपनियों से एमओयू करके इंड्रस्ट्री और अकेडमिक गैप को कम किया है।

अब छात्रों को यूनिवर्सिटी में खुद इंडस्ट्री के अनुभवी लोग आकर उन्हें तैयार कर रहे हैं। इससे छात्रों को पढ़ते-पढ़ते जॉब के लिए ऑफर आ रहे है। उन्होंने छात्रों को खुद को इंडस्ट्री के अनुसार तैयार रहने का आह्वान किय। इस अवसर प्रो चांसलर अंकुश बंसल ने चयनित छात्रों को बधाई दी।

इस मोके पर ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल की निदेशक डा अपर्णा अग्रवाल ने बताया की टीसीएस, एचसीएल, एथन्स टेक, एलेम्बिक व ऐमज़ॉन सहित विभिन्न कंपनियों में गीता यूनिवर्सिटी के बीबीए, एमबीए, बीसीए, एमसीए, फार्मेसी व बीटेक के 272 छात्रों को जॉब ऑफर किया है। छात्रों की मेहनत व लग्न की बदौलत ये सब हो पाया। इस मोके पर जीयू के प्रो चांसलर अंकुश बंसल, पीवीसी डा गुलशन चौहान, रजिस्ट्रार डा अशोक अग्रवाल भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.