September 28, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :  छठ पर्व सेवा समिति मंडल करनाल में एक्सप्रेस टे्रनों के ठहराव व करनाल से बिहार के लिए स्पेशल बसें चलाए जाने की मांग काफी समय से करता आ रहा है। मंडल की ओर से करनाल पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी को एक बार फिर मांगों का ज्ञापन सौंपा गया।

मुख्यमंत्री छठ पर्व सेवा समिति मंडल के संरक्षक उमेश चौहान पर रात्रि भोज के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सूर्य मंदिर की ओर से प्रधान सुरेश कुमार यादव व अन्य पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का फूल मालाएं डालकर स्वागत किया। मंडल की ओर से सीएम को सौंपे ज्ञापन में मुख्य तौर पर करनाल के रास्ते बिहार व अन्य राज्यों को जाने वाली ट्रेनों का ठहराव करनाल रेलवे स्टेशन पर करवाने की मांग की गई।

चंडीगढ़ बांद्रा सुपरफास्ट ट्रेन सप्ताह में दो दिन करनाल स्टेशन पर रूकती है, इसका ठहराव प्रतिदिन करने की मांग की गई। इसके अलावा दिल्ली बांद्रा गरीब रथ, श्री शक्ति एक्सप्रेस, सरहसा गरीब रथ एक्सप्रेस व कालका शिरडी सुपरफास्ट ट्रेन का ठहराव करनाल स्टेशन पर करवाने की मांग उठाई गई है। साथ ही करनाल से बिहार तक हरियाणा रोडवेज की बस सेवा शुरू करने की मांग भी ज्ञापन में की गई है।

इस अवसर पर प्रधान सुरेश कुमार यादव, अर्जुन पंडित, शत्रोघन राय, सुधीर यादव, राम सागर, राम बहादुर, भूषण यादव, सिकंदर, दिलीप कुमार, राम प्रवेश, नंद किशोर गुप्ता, रोहित कुमार, नागेंद्र, अशोक कुमार व सतीश शाह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.