May 19, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : जिला पुलिस करनाल की एंटी व्हीकल थेफ्ट यूनिट ने पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में और इंचार्ज एसआई रोहतास के नेतृत्व लगातार अच्छा काम किया है।

इसी क्रम में एएसआई सुरेश की अध्यक्षता में एंटी व्हीकल थेफ्ट यूनिट की टीम ने आरोपी सुशील पुत्र जनक सिंह वासी ट्योंठा जिला कैथल को जिला कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया। टीम ने आरोपी सुशील की निशानदेही पर उसके कब्जे से चोरीशुदा दो मोटरसाइकिल बरामद की।

जांच में पाया गया कि आरोपी सुशील ने दिनाक 25 मई को शिकायतकर्ता सोमपाल वासी सलवान और दिनाक 20 अगस्त को शिकायतकर्ता विक्रम वासी कुंजपुरा दोनों की मोटरसाइकिल संडे सेल सेक्टर 12 करनाल से चोरी कर वारदात को अंजाम दिया था।

जिस संबंध में नामालुम आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइन करनाल में व्हीकल चोरी के तहत मुकदमा नंबर 886 और 1299 दर्ज किया गया था।

मामले में आगामी तफ्तीश में पाया गया की आरोपी सुशील आदतन अपराधी है। जोकि जल्दी अमीर बनने के लालच में चोरी की वारदातों को अंजाम देता है।

आरोपी सुशील के खिलाफ पहले भी व्हीकल चोरी के कई मुकदमें दर्ज है । जिनमें आरोपी जेल में बंद है। आरोपी को पेश न्यायालय कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.