March 3, 2024


करनाल/कीर्ति कथूरिया : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में करनाल स्थित राजपूत धर्मशाला में कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें निर्णय लिया गया कि आगामी 9 दिसंबर को हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया जाएगा और डीसी को प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता सभा के संरक्षक कर्नल देवेंद्र सिंह वीर चक्र और राजपूत सभा के प्रधान डॉक्टर एनपी सिंह ने संयुक्त रूप से की।

सभा के संरक्षक कर्नल देवेंद्र सिंह वीर चक्र और प्रधान डॉक्टर एनपी सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की इस मामले की हाई कोर्ट के जज से न्यायिक जांच करवाई जाए और आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर उन्हें जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए ।

बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस ने राजस्थान पुलिस को सुखदेव सिंह गोगामेडी की गैंगस्टर द्वारा हत्या का इनपुट दिया था इसके पश्चात उन्हें सुरक्षा भी दी गई थी, लेकिन वापस ले ली गई ,जिस अधिकारी ने यह सुरक्षा वापस ली है उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।

उन्होंने बताया उनकी यह हत्या पूरे हिंदू समाज के लिए बड़ी क्षति है, वह हमेशा सामाजिक मुद्दों में बढ़-चढ़कर भाग लेते थे । आनंदपाल सिंह एनकाउंटर तथा फिल्म पद्मावत का उन्होंने पुरजोर विरोध किया था ।

वह लगातार सामाजिक मुद्दों को लेकर अग्रणी रहते थे। दिन दहाड़े इस हत्या के विरोध में 9 दिसंबर को सुबह 10 बजे सभी 36 बिरादरी के लोग प्रदर्शन करते हुए जिला सचिवालय पहुंचेंगे और डीसी को ज्ञापन सौंपेंगे।

इस अवसर पर कर्नल देवेंद्र सिंह वीर चक्र मुख्य संरक्षक, डॉक्टर एनपी सिंह अध्यक्ष, महासचिव बृजपाल राणा एडवोकेट, अजमेर सिंह पवार कोषाध्यक्ष, तेजपाल राणा, रामपाल राणा, जंग सिंह राणा मानसिंह राणा, मीडिया प्रभारी बिशपाल राणा, मान सिंह राणा, सतपाल सरपंच उचाना, मनीष उचाना, डॉक्टर यशपाल, कंवरपाल राणा, दीपक राणा, गौरव राणा अरडाना मैनेजर सहित सभा के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.