July 9, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में चोरों की धर पकड़ का अभियान चलाया हुआ है।

इसी क्रम में एंटी व्हीकल थेफ्ट यूनिट द्वारा इंचार्ज एसआई रोहतास सिंह के कुशल नेतृत्व में टीम द्वारा विश्वसनीय सूचना पर आरोपी सुनील कुमार उर्फ शीला पुत्र रामपाल वासी वार्ड नंबर 14 घरौंडा और आरोपी अमित कुमार उर्फ मिट्ठू पुत्र सतपाल वासी गढ़ी गरल घरौंडा को नहर बाई पास करनाल से गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से चोरीशुदा चार मोटरसाइकिल बरामद की गई।

जांच में पाया गया की दोनों आरोपियों ने कुल नौ मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। जिसमें थाना तरावड़ी के एरिया से चार मोटरसाइकिल चोरी की थी।

जिस संबंध में थाना तरावड़ी में नामालुम आरोपियों के खिलाफ व्हीकल चोरी के तहत मुकदमा नंबर 436, 469, 496 और 502 दर्ज किया गया था। और थाना शहर करनाल के दो मुकदमे 873 और 945 व थाना सेक्टर 32,33 में मुकदमा नंबर 634 तथा थाना घरौंडा में मुकदमा नंबर 376 और 725 में व्हीकल चोरी कर वारदात को अंजाम दिया गया था।

आरोपी सुनील कुमार उर्फ शीला आदतन अपराधी है। सुनील के खिलाफ पहले भी चोरी के करीब आठ मुकदमे दर्ज है। दोनों आरोपियों को आज पेश न्यायालय करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपियों को प्रोडक्शन पर लेकर अन्य पांच मुकदमों में भी बरामदगी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.