May 6, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : गुरु नानक खालसा कॉलेज की विद्यार्थी रिद्धि फोर ने एक बार फिर कॉलेज, करनाल तथा पूरे प्रदेश का नाम ऊंचा किया है। कॉलेज के प्रिंसीपल डा. गुरिंदर सिंह ने बताया कि कॉलेज की विद्यार्थी रिद्धि फोर ने एशिया कप स्टेज 3 टीम इवेंट तीरंदाजी प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीता है। कॉलेज के खेल विभाग के इंचार्ज लेफ्टिनेंट डा. देवी भूषण ने बताया कि यह प्रतियोगिता सिंगापुर में 5 जून से 10 जून 2023 तक आयोजित की गई थी जिसमें पूरे एशिया से बेहतरीन तीरंदाजों ने हिस्सा लिया।

उसमें रिद्धि ने भी अपने देश का नाम रोशन करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा की रिद्धि एन सी सी की कैडेट भी है। कॉलेज गवर्निंग बॉडी के प्रधान सरदार कंवरजीत सिंह प्रिंस ने रिद्धि को बहुत बहुत बधाई दी तथा कहा कि कॉलेज की तरफ से रिद्धि को हरसंभव सुविधा प्रदान की जाएगी। कॉलेज गवर्निंग बॉडी के जनरल सेक्रेटरी सरदारनी जसप्रीत कौर विर्क ने कहा कि रिद्धि ने ना केवल कॉलेज अपितु करनाल, हरियाणा एवं पूरे भारत का नाम रोशन किया है।

यह हमारे लिए गर्व की बात है। रिद्धि एनसीसी कैडेट भी है तथा इसका लक्ष्य भारतीय सेना में अफसर बनना है। रिद्धि की इस उपलब्धि पर 7 हरियाणा एनसीसी बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल नरेश आर्या तथा एडम ऑफिसर कर्नल हरनल निक्सन ने भी उसे बधाई दी है तथा कहा कि रिद्धि की लक्ष्य प्राप्ति मे हर संभव मदद की जाएगी। रिद्धि की उपलब्धि पर, डीपी वजीर सिंह तथा डा. झुझआ ने भी रिद्धि के उज्ज्वल भविष्य के कामना की है। रिद्धि की उपलब्धियों मे उसके पिता मनोज फ़ॉर का अतुल्य योगदान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.