April 26, 2024

करनाल/समृद्धि पराशर: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल 3 व 4 जून को करनाल दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री आधा दर्जन से अधिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और करनाल की जनता से रूबरू होंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अलग-अलग जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री के दौरे से पहले शुक्रवार को जिला उपायुक्त अनीश यादव व एसपी शशांक कुमार सावन ने कार्यक्रम स्थलों का दौरा किया।

उपायुक्त ने सर्वप्रथम भारतीय जनता पार्टी कार्यालय कर्ण कमल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री यहां पार्टी कार्यकर्ताओं, शक्ति केंद्र प्रमुख से मुलाकात करेंगे और सहभोज करेंगे। जिला उपायुक्त ने इस संबंध में अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए और पूरे कार्यक्रम की जानकारी ली। इसके बाद उपायुक्त अनीश यादव ने दुर्गा कॉलोनी स्थित कृपाल आश्रम का दौरा किया। यहां कार्यक्रम के संबंध में जानकारी ली और दिशा निर्देश दिए।

उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री बांसो गेट स्थित राजकीय मिडल स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। इसके अतिरिक्त सदर बाजार में वार्ड-14 स्थित रविदास मंदिर में भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री काछवा गांव व सेक्टर-4 में स्थित सामुदायिक केंद्र में भी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे से पूर्व कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला, करनाल के एसडीएम अनुभव मेहता, घरौंडा की एसडीएम अदिति, डीडीपीओ राजबीर खुंडिया, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष एवं वरि. कार्यकर्ता बृज गुप्ता, काछवा के पूर्व सरपंच बिट्टू, पार्षद युद्धवीर सैनी, मुकेश अरोड़ा, भूपेन्द्र नौतना, जय भगवान कश्यप, यशपाल ठाकुर, प्रवीण लाठर, निर्मल बहल, जसपाल वर्मा, रोहित जोशी व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.