May 21, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : पुलिस अधीक्षक करनाल शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में कार्य करते हुए जिला पुलिस की डिटेक्टिव स्टाफ की टीम द्वारा चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाते हुए मोटरसाईकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

कल दिनांक 22 मई 2023 को मुख्य सिपाही गुरपाल सिंह डिटेक्टिव स्टाफ की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी अजय पुत्र दलविन्दर व मंदीप पुत्र रणधीर वासियान गांव ललयाणी जिला करनाल को विश्वसनीय सूचना पर चोरी की एक मोटरसाईकिल सहित तरावडी के एरिया से बरामद किया गया।

आरोपियों से पूछताछ व अन्य विश्वसनीय सूचना के आधार पर जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी आदतन अपराधी हैं। आरोपी नशा पूर्ति आदि करने के लिए मोटरसाईकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपियों द्वारा वर्ष 2022 में थाना निसिंग के एरिया से एक मोटरसाईकिल व वर्ष 2023 में जिला कैथल के थाना सिविल लाईन के एरिया से एक मोटरसाईकिल चोरी, कुल दो मोटरसाईकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था।

जिसके बाद आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा दूसरी मोटरसाईकिल भी बरामद की गई। आरोपियों के खिलाफ पहले भी मोटरसाईकिल चोरी के चार मामले दर्ज हैं। इन मामलों में आरोपी जमानत पर बाहर चल रहे हैं। आरोपियों को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.