May 22, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : करनाल की पूर्व विधायक सुमिता सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने जो चार्जशीट जारी की है, उसे करनाल के प्रत्येक घर तक पहुंचाया जा रहा है। इस चार्ज शीट के जरिए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों की पोल खोली जा रही है।

कर्ण नगरी में शुक्रवार को हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शिव कालोनी में निकाली गई। लोगों को राहुल गांधी द्वारा जारी पत्र सौंपे गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। भाजपा सरकार किए गए वादों पर खरी नहीं उतर पाई।

सरकार की जनविरोधी नीतियों की वजह से आज हर वर्ग परेशान है किसान कर्मचारी व्यापारी सरपंच व मजदूर हर कोई अपने हकों की लड़ाई के लिए धरने पर लड़ाई लड़ रहा है। फैमिली आईडी व प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर सभी वर्गों को लाइनों में लगा रखा है।

सुमिता सिंह ने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्र के मतदाताओं के घर जा कर उन्हें कांग्रेस की विचारधारा अवगत करवा रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जो संदेश दिया गया, उस संदेश को घर-घर पहुंचाया जाएगा।

इस दौरान राहुल गांधी का एक पत्र लोगों को सौंपा जा रहा है। साथ ही केंद्र सरकार की खामियां बताने वाली एक चार्जशीट भी बांटी जा रही है। उन्होंने भाजपा को भ्रष्ट जुमला पार्टी बताते हुए कहा कि मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए भाजपा ने देश की जनता को ठगने का काम किया है।

मोदी संसद में लंबे-लंबे भाषण देते हैं, लेकिन अडाणी मुद्दे पर पीएम चुप हैं। देश की जनता अब मोदी के जुमलों से बहकावे में नहीं आएगे। वर्ष 2024 में कांग्रेस की सत्ता में वापसी होगी।

इस पदयात्रा में शामिल विजेंद्र सिंह, डॉक्टर फतेहचंद, प्राग गाबा, लक्ष्मीचंद, हरभजन सिंह, टीकाराम, वीरभान, राजवीर ,धर्मपाल कौशिक ,महेंद्र सिंह, रमेश कुमार, अमित, गुरुदयाल, गुरबख्श, चंद्रकांता, सुरेश मदान, पंकज पाल, ललित, मित्रपाल, मेलु राम, सुखविंदर सिंह ,राजीव, प्रकाश ,वीरेंद्र राणा ,लीलू राम, राम कुमार, महेंद्र सिंह,सेवा सिंह ,ओमप्रकाश, श्रवण कुमार, पाला राम, गुरमुख सिंह, साहब सिंह, पंडित राधा कृष्ण, हितेश ,बिन्नी ,सुभाष, विनोद, लहना सिंह,राजकुमार ,ताराचंद इत्यादि लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.