April 25, 2024

Operation अमृतपाल व पंजाब के हालातों के बाद करनाल समेत पूरे हरियाणा में पुलिस Alert पर, SP गंगाराम पूनिया व जिले भर के SHO रात भर करते रहे रूटीन गश्त, पुलिस की लोगों से अपील

पूरे हरियाणा और पंजाब इस समय अलर्ट पर है, हर जगह संदिग्ध गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है , अमृतपाल को ढूंढने के लिए पंजाब के साथ साथ हरियाणा पुलिस भी चौकस है । वहीं जब से अमृतपाल का नया हुलिया सामने आया है , पंजाब के साथ साथ हरियाणा पुलिस ने भी कमर कस ली है। वहीं हरियाणा के करनाल में जिसे सीएम सिटी भी कहते हैं वहां पूरी रात पुलिस कर्मचारी से लेकर अधिकारी हर कोई ड्यूटी पर तैनात नजर आया। सब अपने अपने एरिया में गश्त लगा रहे थे और संदिग्ध गाड़ियों की चेकिंग भी कर रहे थे।
दरअसल अमृतपाल को लेकर हरियाणा डीजीपी और गृह मंत्रालय से भी हरियाणा के हर एक जिले के एसपी को निर्देश हैं कि किसी भी कीमत पर कोई भी ढील बर्दाश्त नहीं की जाएगी, हर संदिग्ध गाड़ी की चेकिंग की जाए , जहां पर भी शक होता है वहां डबल क्रॉस किया जाए और  एक दम अलर्ट रहकर ड्यूटी की जाए। वहीं रात के समय करनाल के एसपी गंगा राम पुनियां गश्त पर निकल गए , वहीं सभी थाने के SHO , DSP , asp भी अपने अपने इलाके में ड्यूटी पर तैनात नजर आए  और गश्त लगा रहे थे। करनाल के एसपी प्रेम नगर में  मुख्यमंत्री आवास पर भी पहुंचे और वहां पर पुलिसकर्मी से बात की। एसपी गंगा राम पुनियां ने बताया कि अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की तरफ से चौकसी बरती गई है, ताकि कानून व्यवस्था बनी रही।
किसी भी तरह का कोई इनपुट किसी को लेकर आता है तो उस पर भी हम अपने हिसाब से कार्रवाई करते हैं , साथ ही साथ जो खाली पड़ी जगह हैं उन्हें भी देखते हैं कि वहां कोई संदिग्ध व्यक्ति तो नहीं छिपा हुआ।  वहीं उच्च अधिकारियों की तरफ से भी निर्देश हैं कि पुलिस अलर्ट रहे, वाहनों की हाईवे और शहर में , स्टेट हाईवे पर चेकिंग की जाए। वहीं गंगा राम पुनियां शहर के लोगों से कानून व्यवस्था और शांति बनाए रखने की अपील भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.