April 25, 2024

CM पहुंचे अपने करनाल वाले घर , PM मोदी के मन की बात को सुन रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर Live

करनाल में सीएम मनोहर लाल के आज कई कार्यक्रम है, सुबह से ही वो अपने कार्यक्रमों में पहुंच रहे हैं, पहला कार्यक्रम उनका वार्ड नंबर 2 में रहा, जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की, पार्टी को मजबूत बनाने और नगर निगम, विधानसभा, लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति बनाई, जब भी सीएम मनोहर लाल करनाल आते हैं तो किसी न किसी वार्ड के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग ज़रूर करते हैं। साथ ही साथ और कौन कौन से विकास के काम वार्ड में हो सकते हैं उसको लेकर भी कार्यकर्ताओं से सीएम मनोहर लाल ने चर्चा की। साथ ही साथ भिवानी में नरकंकाल वाले मामले को लेकर भी सीएम ने कहा कि वो मामला हमारे ध्यान में है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए CBI ऑफिस बुलाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा सब बातों का घ्यान है।
करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने CM हॉउस करनाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम देखा, बोले प्रधानमंत्री जी हमेशा प्रेरणा की बात करते मन की बात में उन्होंने नही की कभी की राजनीतिक बात। इसके बाद सीएम मनोहर लाल अपने आवास पर गए और वहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना ।
कार्यकर्ताओ और नेताओ के साथ मुख्यमंत्री ने पीएम के मन की बात को सुना और कहा कि प्रधानमंत्री जी जो भी बात करते है उनकी मन की बात हमेशा प्रेरणा देती है और उन्होंने कभी भी मन की बात में राजनीतिक बात नही की सामाजिक बातों को लेकर हर बार नया विषय लोगो के सामने आया है और मै समझता हूं इससे काफी बड़ा सुधार हुआ है। मुख्यमंत्री ने साथ ही कहा कि करनाल कभी कभी आना होता है इसलिए जितना ज्यादा हो उतना लोगो से मिलते है आज के जन संवाद कार्यक्रम में लोगो की जो भी परेशानीयो को सुना जाएगा । वही गठबंधन सरकार और जेजेपी नेता के कार्यक्रम में अगली बार पूरी बहुमत से जेजेपी को मजबूत करने दुष्यंत को सीएम बनाने के सवाल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि लोकतंत्र में अपने अपने अनुमान से सब कहते है। साथ ही साथ भिवानी में नरकंकाल वाले मामले को लेकर भी सीएम ने कहा कि वो मामला हमारे ध्यान में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.