May 4, 2024

फिल्मी अंदाज में कैदी वार्ड से भागे कैदी Sunny को पुलिस ने पकड़ा, जेल में भागने के लिए फांसी लगाने का रचा था पूरा ड्रामा

करनाल के कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल की पांचवीं मंजिल से भागने वाले कैदी सन्नी को पुलिस ने हांसी से दोबारा गिरफ्तार कर लिया है। सन्नी कई दिन तक पुलिस से बचने के लिए फतेहाबाद के रतिया और टोहाना में छिप रहा था , जब हांसी में अपने किसी रिश्तेदार के घर पहुंचा तो करनाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये कैदी सन्नी है , जिस पर स्नैचिंग और लूट के 17 मामले दर्ज थे और करनाल जेल में बंद था । सन्नी पानीपत का रहने वाला है और कोर्ट ने सन्नी को उसके जुर्म के लिए 5 साल की  सजा सुनाई हुई थी, सन्नी को करनाल जेल में 1.5 साल हो गया था पर सन्नी ने पहले जेल में फांसी लगाने के प्रयास किया , जिसके बाद उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आया गया। कैदियों और हवालातियों के लिए जेल में अलग से एक वार्ड होता है, वहां पर कैदी सन्नी की सुरक्षा में तैनात गार्द के 4 पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया।
इतना ही नहीं जब वो कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल से भागा तो अस्पताल से किसी की बाइक भी चुराकर ले गया। जिसके बाद कैदी सन्नी की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों पर विभागीय कार्रवाई शुरू हो गई। पुलिस ने सन्नी के खिलाफ मामला दर्ज उसकी तलाश शुरू की तो पता चला सन्नी फतेहाबाद जिले में अपने रिश्तेदारों के यहां छुपा है, सन्नी को पकड़ने के लिए कभी रतिया तो कभी टोहाना के गावों , गुरुद्वारे में सन्नी को ढूंढा गया , पर जब तक पुलिस वहां पहुंचती सन्नी फरार, सन्नी हिसार जिले के हांसी में अपने रिश्तेदार के यहां गया तो पुलिस ने उसे वहां पकड़ लिया , पुलिस को देख सन्नी ने फिर भागने की कोशिश की, पर सन्नी को इस बार पुलिसकर्मियों ने भागने नहीं दिए। पहले सन्नी पर 17 मामले स्नैचिंग के दर्ज थे पर अब उस पर 20 मामले दर्ज हो गए हैं। 18 वा मामला जेल में आत्महत्या का प्रयास, 19वा अस्पताल से भागने का और 20वा भागते वक्त अस्पताल से बाइक चोरी का। फिलहाल सन्नी पुलिस की गिरफ्त में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.