May 5, 2024

विकास मैहला : करनाल के नीलोखेड़ी में कलियुगी माँ की करतूत अपनी नवजात बच्ची को बंद पड़े सेलर के खाली प्लाट में मरने के लिए फेंक दिया। पुलिस को बच्ची मृत अवस्था में मिली है। बच्ची को कौन फेंककर गया है उसकी पहचान के लिए पुलिस आसपास के लोगो से भी पूछताछ कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है ।

बेटी के प्रति कलयुगी मां की सोच ने एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर दिया। संतरी रंग के कपड़े में लपेट कर खाली प्लाट में फेंका गया और जब तक लोगों को पता चला तब तक नवजात की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने नवजात के शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल स्थित मर्चरी हाउस में रखवा दिया है। पुलिस अधिकारी संजय ने बताया कि 48 घंटे में नवजात की पहचान नहीं हो पाती है तो उसके बाद बच्ची को दफना दिया जाएगा।सर्दी के दौरान नवजात बच्ची को प्लाट में फेंक दिया। अब यह बेटी यही सोच रही होगी कि जब उसे जीने ही नही देना था तो इस दुनिया मे लेकर ही क्यों आये। आज वह अपनी कलयुगी माँ को कोसते कोसते काल का ग्रास बन गई। जिसने भी इस घटना को सुना उसने ही इसकी निंदा की और पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने नीलोखेड़ी के सरकारी अस्पताल से रिकॉर्ड भी मंगवाया है और आसपास की आशा वर्करों को भी जांच में शामिल किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.