April 27, 2024

विकास मैहला : करनाल के घरौंडा में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुई कहासुनी के बाद शादी समारोह में आये मेहमानों के साथ जमकर गुंडागर्दी की । एक पक्ष ने बाल्मीकि बस्ती पर पथराव किया जिसमें चार से पांच लोग घायल हुए । एक कार और एक स्कूटर को भी बदमाशो ने निशाना बनाया । घटना के बाद उपजे तनाव के मद्देनजर बाल्मीकि मोहल्ले के आसपास पुलिस तैनात कर दी गई है ।

करनाल के घरौंडा में देर वाल्मीकि मोहल्ले में रविवार को एक लड़की की शादी का समारोह था ।आज लड़की की बारात आनी है, इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये मेहमानों ने अपनी गाड़ी भीष्म मार्ग के साथ लगती गली में खड़ी की थी । गली में कार खड़ी करने को लेकर कहासुनी हुई जो बाद में बड़े विवाद में बदल गई । शादी के मेजबान आकाश ने बताया कि उनके रिश्तेदार करनाल ओर रोहतक से आये थे । चौक के पास उन्होंने अपनी कार खड़ी की थी इसी दौरान कुछ दबंगो ने उनके मेहमानों के साथ बदसलूकी की ओर गालियां दी । इसके बाद उन्होंने ने पथराव शुरू कर दिया और जमकर ईंटे बरसाई । पथराव में चार से पांच लोग घायल हुए और एक कार ओर एक स्कूटर को तोड़ दिया । विवाद को सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुची ओर तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए वाल्मीकि मोहल्ले के दोनों तरफ पुलिस तैनात कर दी ।

लड़की के विवाह से एक दिन पूर्व हुई पथराव की घटना से वाल्मिकी समुदाय के लोग दहशत में है । सोमवार को लड़की की बरात आएगी ऐसे में परिजनों को आशंका है की उनके रिश्तेदारों के साथ दबंग झगड़ा कर सकते है । लड़की के भाई आकाश और अन्य लोगो ने पुलिस सुरक्षा दिए जाने की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.