March 29, 2024

करनाल (विकास मैहला, भव्य नागपाल): पानीपत में चल रहे एक और बड़े सैक्स रैकेट का स्थानीय पुलिस ने सोमवार को भांडाफोड़ किया, गुप्त सूचना के आधार पर पानीपत पुलिस ने लाल बत्ती चौंक के पास दक्ष गेस्ट हाउस में रेड मार कर 7 लड़कियों सहित करीब एक दर्जन से ज्यादा लड़को को आपत्तिजनक हालात में काबू करने में सफलता हासिल की। शहर की सबसे व्यस्तम रोड़ लाल बत्ती चौक पर पिछले एक साल से यह काम चल रहा पर फिर भी समझ से बाहर है कि पुलिस और सी.आई. डी. को इस काम का पता क्यो नही चला, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिटी थाना के कुछ दूरी पर कईं गेस्ट हाउस में अनैतिक देह वयापार का धन्धा चल रहा है पर समझ से परे है की पानीपत पुलिस को इस धंधे की जानकारी नही है, सी.आई.डी., ट्रैफिक पुलिस: हमेशा यहां सक्रिय रहती है, इसके बावजूद इसके मोटा मुनाफा कमाने के चक्कर मे पानीपत में कई जगहों पर खुले आम देह व्यापार का धन्धा चल रहा है। हालाँकि एक जगह अब  गुप्त सूचना के आधार पर सिटी थाना पुलिस ने लाल बत्ती चौक पर दक्ष गेस्ट हाउस में रेड मारी तो कई लड़के लड़किया आपत्तिजनक हालात में मिले।

आप को बता दें कि पानीपत के अलग अलग स्थानों पर वेश्यावर्ती का धंदा फल फूल रहा है हाल ही में सीजीएम मोहित अग्रवाल ने पानीपत के प्रसिद्ध मित्तल मेगा मॉल में मसाज पार्लर में रेड मार इस धंधे का खुलासा किया था लेकिन उसके बाद भी पानीपत पुलिस मुस्तेद नही हुई थी। देर शाम फिर गुप्त सूचना के आधार पर सिटी थाना पुलिस ने महिला पुलिस के साथ मिलकर दक्ष गेस्ट हाउस में रेड कर वेश्यावर्ती के धंधे का खुलासा किया है, आत्मा राम डी एस पी पानीपत पुलिस ने दी इस बारे में मिडिया को जानकारी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.