March 28, 2024

भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट श्रृंखला बार्बीक्यू नेशन द्वारा करनाल में अपना पहला रेस्टोरेंट खोला गया। यह रेस्टोरेंट 4530 वर्ग फीट में बना है और यह 1st फ्लोर , सैवोए ग्रीन्स, करनाल पेंगुइन रिसोर्ट, 131 कि मी माइलस्टोन जीटी रोड ,करनाल में स्थित है। रेस्टोरेंट का उद्घाटन एन जी ओ ” पुकार वक्त की “, करनाल,के बच्चों द्वारा किया गया। बार्बीक्यू नेशन का नया आउटलेट फूडीज़ को शाही डाइनिंग का अनुभव प्रदान करेगा ।

बार्बीकियू नेशन ने उत्कृष्ट स्वाद और बेमिसाल सर्विस का लम्बा सफर तय किया है और केज़ुअल डाइनिंग के कोन्सेप्ट को देश में एक नई उंचाई पर पहुंचा दिया है। डू-इट-यौर्सेल्फ़ और अनलिमिटेड स्टार्टरस के यूनिक कांसेप्ट से बार्बीक्यू नेशन ने फ़ाइन डाइनिंग की बढ़ती हुई मार्किट और फूडीज़ के दिल को जीतने में सफलता प्राप्त कर ली है। यह नया रेस्टोरेंट 4530 वर्ग फीट पर बना है और इसका आकर्षण बार्बीक्यू नेशन का नवीनतम थीम और डेकोर है . बार्बीक्यू नेशन के 170 वें रेस्टोरेंट में एक समय में 104 लोगों को सर्व किया जा सकता है ।

इस रेस्टोरेंट के लॉन्च के साथ ही करनाल के फूडीज अब अपने स्वाद और पसंद के अनुसार विश्व भर के कुज़ीन और पृष्टभूमी के भांति भांति के नॉन वेजिटेरियन और वेजिटेरियन डिशेज का आनंद उठा सकेंगे और साथ ही इन सब को लाइव बनते हुए भी देख सकते है । यहां के फूडीज अपने फूड प्रेम के लिये जाने जाते है। नॉन-वेज और वेज स्नैक्स को खुद ग्रिल कर के खाने के कांसेप्ट के पायनियर बार्बीक्यू नेशन रेस्टोरेंट है।

बार्बीक्यू नेशन रेस्टोरेंट कैजुअल डाइनिंग में भारत का सबसे बड़ा रेस्टोरेंट अग्रणी ब्रांड है ।यह एक फिक्स प्राइस फिक्स्ड मेन्यू रेस्टोरेंट है। इसके मेन्यू में मेडिटेरेनियन ,अमेरिकन, ओरिएंटल ,एशियाई और भारतीय क्यूज़ीन का समावेश है। ग्राहक भांति -भांति के सॉस और मैरिनेड्स में स्टार्टर्स को ग्रिल करने का अनुभव ले सकते हैं बार्बीक्यू नेशन का ऐमबीऐंस आधुनिक एवं ऊर्जा से भरपूर है ।

यहाँ के टेबल अपने ग्रिल्स के साथ एक लाइव किचन का एहसास देते हैं। यहां की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां अनलिमिटेड फूड का प्रावधान है। ग्राहक स्टार्टर्स में अनलिमिटेड प्रॉन्स,फिश, चिकन, मिक्स ग्रिल वेज और सिग्नेचर डिश काजुन स्पाइस्ड पोटैटो का लुत्फ उठा सकते हैं। मीठे के शौकीन लोगों के लिए डेजर्ट मेन्यू में गुलाब जामुन,केसरी फिरनी , चॉकलेट वॉलनट ब्राउनी और अलग अलग स्वाद फ्लेवर्स और कांबिनेशंस में बेमिसाल कुलफियां भी शामिल है।

इस मौके पर गुरकीरत सेखों असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट नॉर्थ , बार्बीक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड, भी उपस्थित थे जिन्होंने बताया कि” हमारा प्रयास है कि बार्बीक्यू नेशन को असीमित खुशियां और स्वादिष्ट ग्रिल्स का मनपसंद गंतव्य बनाएं।हमें करनालमें अपना पहला रेस्टोरेंट खोलते हुए अत्याधिक रोमांच का अनुभव हो रहा है। यहाँ के फूडीज़ हमारे खाने की परीक्षा और सटीक समीक्षा देंगे।

यहाँ होना हमारे लिये गर्व की बात है। इस नये आउटलेट में नए ग्राहकों को ग्रिल यौर फूड का विलक्षण अनुभव लेने के लिए बहुत खुशी से स्वागत करते हैं । इस नए रेस्टोरेंट में सबको स्वादिष्ट मेन्यू के साथ उत्कृष्ट सर्विस देना ही हमारा प्राथमिक लक्ष्य है”।

बार्बी क्यू नेशन द्वारा स्माइल क्लब नामक एक लॉयल्टी प्रोग्राम शुरू किया गया है जिसके तहत ग्राहक पॉइंट्स इकट्ठे करके आकर्षक ऑफर पा सकते हैं। इन हैप्पीनेस गिफ्ट कार्ड्स के स्माइल पॉइंट्स का उद्देश्य ग्राहकों के चेहरे पर स्माइल लाना है

लोकेशन : बार्बीक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड,-फर्स्ट फ्लोर ,सैवोए ग्रीन्स , करनाल पेंगुइन रिजॉर्ट , 131 कि मी माइलस्टोन जीटी रोड, करनाल, हरियाणा-132001

टाइमिंग्स: 12:00 पी एम टू 3:30 पी एम (लँच ) 6:00 पीएम टू 11 पी एम (डिनर )
प्राइस : 2 लोगों के लिए 1600।

कवर : पेक्स 104
कॉन्टैक्ट- 9311734453

नॉन वेज और वेज खाने को खुद ग्रिल करके खाने के कांसेप्ट यानी कि “डू इट योरसेल्फ “कांसेप्ट का भारत में पायनियर बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट है. इसका पहला रेस्टोरेंट मुंबई में 2006 में खुला था. बार्बी क्यू नेशन का विज़न है डाइनिंग का उत्कृष्ट एवं संपूर्ण अनुभव बहुत ही किफायती दामों में ।

उत्कृष्ट सर्विस और ग्राहक सेटिस्फेक्शन की फिलॉसफी के कारण ही चेन का पूरे भारत में बड़ी तेज़ी से विस्तार हुआ। पिछले 15 + वर्षों में देश में 170 आउटलेट्स और विदेश में 6 आउटलेट्स खोलकर सफलता के कीर्तिमान स्थापित किए गए। यह कांसेप्ट और फिलॉसफी भारतीय ग्राहकों के मन को बहुत भाई ।

इस दौरान ब्रांड ने इंटरएक्टिव लाइव काउंटर, स्वादिष्ट कुल्फी और बारबीक्यू इन् ए बॉक्स जैसे सफल कॉन्सेप्ट्स भी ग्राहकों के समक्ष रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.