April 25, 2024

करनाल। सोमवार को मेरठ रोड स्थित शुगर मिल रोड पर घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने फ्लाईओवर की प्रोग्रेस रिपोर्ट के लिए मौके मुआयना कर अधिकारियों से वस्तुस्थिति की गंभीरता से जानकारी ली। फ्लाईओवर किस गति से चल रहा है और इसमे जनता को क्या दिक्कतें आ रही हैं, अधिकारियों के पास इसका क्या समाधान है?

जहां काम किसी कारण से रुका हुआ है या धीमी गति से चल रहा है, उसे जल्द शुरू करने के निर्देश दिए। फ्लाईओवर बनने के कारण मेरठ रोड पर चल रहे सड़कों के निर्माण के कारण ट्रैफिक अंदर से आ रहा है और आसपास के 20 गांवों से ये ट्रैफिक जा रहा है, बड़े भारी वाहन चलने से इन 20 गांवों की सड़कें टूटने लगी हैं, जिन्हें पुनर्निर्माण व रिपेयर की जरूरत है, इस विषय पर भी अधिकारियों से विधायक हरविंद्र कल्याण ने बात कर टूटी सड़कों को दोबारा बनाने और मरम्मत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

विधायक हरविंद्र कल्याण ने तल्ख अंदाज में अधिकारियों से कहा कि फ्लाईओवर के साथ- साथ 20 गांवों की सड़कों की समस्याओं का भी समाधान हम सभी ने करना है, इसलिए इस काम को भी प्राथमिकता से करें, ताकि ग्रामीणों को किसी तरह की परेशानी ना आए।

मौके पर हाइवे पर क्रासिंग को लेकर कुछ लोगों को आ रही व्यावहारिक दिक्कतों का भी जिक्र किया गया , विधायक बोले कि क्रासिंग को लेकर अधिकारियों व स्थानीय रहवासियों से चर्चा कर इसका स्थायी समाधान निकाला जाएगा, हमारा मकसद जनहित के कार्य करना है और जनहित के कार्य दोनों पक्षों यानी अधिकारियों व जनता के बीच डिस्कशन के बाद ही होने चाहिए ताकि जनता को बेहतर हल मिले।

इससे पहले उस एरिया में रह रहे मौजिज लोगों के बीच शुगर मिल अधिकारियों से विधायक ने चर्चा की और उसके बाद वे मेरठ रोड स्थित बन रहे फ्लाईओवर की प्रोग्रेस रिपोर्ट का जायजा लेने पहुंचे, जहां काम रुका हुआ है उस पर कार्य शीघ्र करने के निर्देश दिए गए। मेरठ रोड की दोनों तरफ की रोड को ठीक करने को कहा गया ।

विधायक हरविंद्र कल्याण ने मीडिया को बताया कि समय समय पर हर संबंधित विभाग के अधिकारियों से प्रोग्रेस रिपोर्ट का क्रम जारी रहता है, ताकि कार्य में शिथलता ना आए और लोगों की समस्याओं का समाधान होता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.