April 25, 2024

मंगलवार देर शाम पानीपत के समालखा में एक घी व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मारे गए व्यापारी का नाम राजकुमार अग्रवाल उर्फ राजू था। बाइक पर आए 2 बदमाशों ने पहले एरिया की रेकी की और फिर घर से महज 70 मीटर पहले राजकुमार को गोली मार दी। इसके बाद बदमाश उसका बैग लूटकर फरार हो गए जिसमें करीब डेढ़ लाख रुपए थे।

आस-पड़ोस के लोग खून से लथपथ राजकुमार को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले गए जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद पुलिस ने एरिया को सील कर दिया। पानीपत पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पानीपत के समालखा में माता पुली के पास रहने वाले 46 साल के राजकुमार अग्रवाल उर्फ राजू पेशे से घी और तेल के व्यापारी थे। घर से तकरीबन 200 मीटर दूर ही घी-तेल की दुकान खोल रखी थी। राजकुमार रोज सुबह पैदल ही घर से दुकान पर जाते थे और शाम को दुकान बंद करके दिनभर की कमाई लेकर पैदल ही घर लौट आते थे।

राजकुमार रोजाना शाम 6 बजे के आसपास दुकान बंद करते थे।

मंगलवार शाम तकरीबन सवा 6 बजे राजकुमार ने दुकान का शटर गिराया और दिनभर की कमाई बैग में डालकर घर की तरफ चल पड़े। उस समय गली में चहल-पहल थी। शाम तकरीबन साढ़े 6 बजे जब राजकुमार अपने घर से 70 मीटर दूर थे, तभी उनके पीछे से बाइक पर दो बदमाश आए।

बदमाशों ने राजकुमार के पास पहुंचकर बाइक की रफ्तार धीमी की और उन्हें गोली मार दी। गोली लगते ही राजकुमार सड़क पर गिर गए। इसके बाद बदमाशों ने उनके हाथ से बैग छीन लिया।

राजकुमार के परिजनों के अनुसार, दुकान पर रोजाना औसतन डेढ़ से दो लाख रुपए की सेल होती थी। इसी कैश को वह रोजाना घर ले आते थे। मंगलवार को भी उनके बैग में डेढ़ से दो लाख रुपए कैश रहे होंगे।

राजकुमार को गोली मारने और उनका बैग छीनने के बाद बदमाश बाइक को मोड़कर फरार हो गए। पानीपत पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने वारदात से पहले पूरी रेकी की थी और वह जानते थे कि सीधे जाने पर सामने गली तंग है जहां वे फंस सकते हैं। इसलिए वह लूट के बाद सीधे जाने की जगह बाइक मोड़कर भाग निकले।

चश्मदीद लोगों के मुताबिक, दोनों बदमाश राजकुमार की दुकान से ही उनके पीछे लग गए थे और उनके घर पहुंचने से ठीक पहले वारदात करके फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.