April 29, 2024

जिला पुलिस करनाल के थाना इंद्री की पुलिस टीम द्वारा मोबाइल फोन व नगदी स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

इस वारदात के संबंध में शिकायतकर्ता जसमेर सिंह पुत्र रूलियाराम वासी गांव भूतमाजरा जिला कुरूक्षेत्र ने दिनांक 11.12.2021 को थाना इन्द्री में एक शिकायत दी। जिसमें उसने बताया कि दिनांक 11.12.2021 को वह सनराईज मिल्स गांव दरड में टैग सप्लाई करने के बाद इन्द्री नहर की पटरी से होते हुये अपने गांव भूतमाजरा जा रहा था। नहर पुल इन्द्री से थोडी आगे एक लडका खडा था जिसने उससे लिफ्ट मांगी और उसने उस लडके को अपनी मोटरसाईकिल पर बिठा लिया।

थोडी आगे जाने के बाद पीछे बैठे लडके ने उससे कहा कि मेरा साथी मुझे लेने के लिए सामने से आ गया है। जिसको उतारने के लिये शिकायतकर्ता ने अपनी मोटरसाईकिल रोक दी। जैसे ही उसने अपनी मोटरसाईकिल रोकी तो पीछे बैठे लडके ने उसकी मोटरसाईकिल को धक्का देकर निचे गिरा दिया और दोनों लडको ने उससे उसका मोबाइल फोन व करीब 7800 रूप्ये की नगदी छीनकर मौका से फरार हो गये।

इस दौरान दोनों आरोपी अपनी मोटरसाईकिल मौका पर ही छोड कर पैदल खेतों से होते हुये फरार हो गये और उनका एक मोबाइल फोन भी मौका पर गिर गया। इस संबंध में बाईक सवार अज्ञात आरोपियेां के खिलाफ थाना इन्द्री में धारा 379ए, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तफ्तीश सहायक उप निरीक्षक शमसेर सिंह को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश टीम के सहयोग से उक्त वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों 1. शिवकुमार पुत्र फग्गूराम व 2. आकाश पुत्र काशीराम पुत्र बागसिंह वासियान गांव खेडी मानसिंह जिला करनाल को विश्वसनीय सूचना पर गांव समौरा बस अड्डा के पास से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपियों द्वारा उपरोक्त वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। आरोपियों ने बताया कि वह शराब पीने आदी हैं और उक्त वारदात को उन्होने शराब के नशे में व ज्यादा शराब के लिये अंजाम दिया था। आरोपियों ने बताया कि उन्होने छीने गये रूप्यों को शराब पीने व अन्य सामान खरीदने के लिये इस्तेमाल कर लिया था।

जिस पर आरोपियों के कब्जे से वारदात में छीना गया मोबाइल फोन बरामद किया गया। आरोपियों को कल पेश अदालत किया जाकर न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.