April 27, 2024

Live – देखें – Big News – करनाल पुलिस में सब इंस्पेक्टर रहे व अंतरराष्ट्रीय स्तर के भीम अवार्डी खिलाड़ी वीरेंद्र नांदल का दिल्ली में मर्डर , दिल्ली पुलिस में कार्यरत साले ने ही मारी गोली , 3 करोड़ रुपये के लेनदेन का मामला – देखें Live – Share Video
एक साल से उधार लिए 3 करोड़ नहीं लौटा रहा था साला , वीरेंद्र ने फ्लैट पर ही डेरा डाला तो गोली मार ले ली जान , रोहतक के गांव बोहर के लाडले की मौत के बाद हर कोई स्तब्ध

कॉम्नवेल्थ गेम्स के जूडो में गोल्ड मेडलिस्ट भीम अवॉर्डी करनाल पुलिस में रहे एसआई वीरेंद्र नांदल की दिल्ली में हत्या

बोहर गांव के 36 वर्षीय वीरेंद्र नांदल उर्फ भौलर की दिल्ली में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वीरेंद्र नांदल हरियाणा पुलिस में एसआई थे। इन दिनों उनकी पोस्टिंग करनाल की मधुबन अकादमी में थी। परिवार भी वहीं पर रह रहा था। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले ही वीरेंद्र को डेपुटेशन पर एनआईएस पटियाला जूडो ट्रेनिंग के लिए भेजा था। वहां से स्पेशल परमिशन पर वीरेंद्र रोहतक के साई सेंटर प्रैक्टिस कर रहे थे।

करीब 1 हफ्ते पहले वो सेंटर से अपने घर जाने की बात कहकर गए थे। रविवार को दिल्ली में उनके साले दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल विक्रम ने अपने ही फ्लैट में गोली मारकर वीरेंद्र की हत्या कर दी। मिली जानकारी अनुसार दोनों के बीच 3 करोड़ के लेनदेन का विवाद था। वीरेंद्र के परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और बेटी है।
साले के फ्लैट में हीं सो रहे थे एसआई वीरेंद्र, थाने से हाजिरी लगाकर लौटे विक्रम ने कनपटी पर मारी 1 गोली, फिर वापस जा किया सरेंडर

वीरेंद्र के परिजनों के अनुसार उन्होंने करीब 2 साल पहले अपने साले विक्रम को दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव में फ्लैट खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए दिए थे। 1 साल से वीरेंद्र अपने रुपए विक्रम से मांग रहा था। करीब 6 दिन से रुपयों के तकाजे को लेकर ही दिल्ली में विक्रम के पास रूके हुए थे। रविवार सुबह जब वो अपने कमरे में सो रहे थे तो विक्रम ने उनकी जान ले ली। फिर अपनी पत्नी को बताया। उसने ही पुलिस को कॉल की। बाद में विक्रम ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया।

2011 में स्पोर्ट्स कोटे से भर्ती हुए थे वीरेंद्र

भीम अवॉर्डी वीरेंद्र नांदल जूडो के इंटरनेशनल प्लेयर रहे हैं। कॉम्न्वेल्थ गेम्स में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था। एशियाड भी खेले थे। 2011 में स्पोर्ट्स कोटे से हरियाणा पुलिस में एसआई लगे थे। अधिकतर पोस्टिंग करनाल में ही रही है।

पहलवानी में भी बड़ा नाम थे वीरेंद्र

बोहर गांव के वीरेंद्र उर्फ भौलर बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं। कई स्टेट चैंपियनशिप में वो कुश्ती में मेडल जीते। बाद में जूडो में अपना कॅरियर आगे बढ़ाया। परिवार का गांव में
अच्छा राजनैतिक रसूख भी है।

1 दिन पहले ही थाने से इश्यू कराई थी साले विक्रम ने पिस्टल

वीरेंद्र नांदल की हत्या के आरोपी उनके साले विक्रम की पोस्टिंग दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाने में है। वीरेंद्र के घर पर ही डटने के बाद विक्रम ने शनिवार शाम को ही थाने से पिस्टल इश्यू कराई थी। इसके लिए उसने एक लूट केस में बदमाश को ट्रेस करने जाने का कारण बताया था। रविवार सुबह भी वो हत्या करने से पहले थाने में अपनी हाजिरी लगा कर आया था। इसके बाद सीधे घर पहुंचा और वीरेंद्र की सोते समय कनपटी पर एक गोली मारकर हत्या कर दी।

आग से बुजुर्गों को बचा सुर्खियों में आया था विक्रम

एसआई वीरेंद्र की हत्यारोपी उनका साला कांस्टेबल विक्रम की गिनती दिल्ली पुलिस के बेहतरीन जवानों में होती है। कुछ माह पहले ग्रेटर कैलाश के एक अपार्टमेंट में लगी आग में बुजुर्गों और कई लोगों को बचा वो नेशनल लेवल पर सुर्खियों में रहा था। लेकिन अब अपने ही जीजा की हत्या का आरोप उसके ऊपर लगा है।

आज बोहर में राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार

वीरेंद्र नांदल के शव काे सोमवार को दिल्ली में पोस्टमार्टम के बाद पैतृक गांव बोहर में लाया जाएगा। उनका राजकीय सम्मान के साथ यहां अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं रविवार रात को बोहर में उनके आवास पर सन्नाटा पसरा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.