March 29, 2024

Live – देखें – Oasis सरकारी पैट्रोल पंप पर हुई 15 लाख की लूट की गुत्थी करनाल पुलिस ने सुलझाई , पिस्तौल नगदी समेत 1 लुटेरा गिरफ्तार 2 फरार , SP गंगा राम पूनिया से Live बातचीत – Share Video

पैट्रोल पंप कर्मीयों से हथियार के बल पर नगदी छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को करनाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

वारदात को अंजाम देकर आरोपी सफलतापूर्वक फरार हो सके, उसके लिये आरोपियों द्वारा दूसरे गांव मे खडी की गई थी एक कार

करनाल पुलिस की सीआईए-01 शाखा इंचार्ज दिपेंद्र सिंह के नेतृत्व में कार्य करते हुये सीआईए की टीम द्वारा दिनांक 12.04.2021 को एचटीसी कर्ण लेक फिलिंग स्टेशन नजदीक गांव उचाना जिला करनाल के कर्मीयों से हथियार के बल पर 15,35,974 रूप्ये छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

उप निरीक्षक रमेश चंद सीआईए-01 की अध्यक्षता में टीम द्वारा एक आरोपी सुरेश कुमार पुत्र पालाराम वासी गांव कुटेल जिला करनाल हाल सरस्वती कालोनी खेडी मारकाण्डा थाना थानेसर जिला कुरूक्षेत्र को विश्वसनीय सूचना पर दिनांक 21.04.2021 को एक अवैध देशी कट्टे सहित थाना रामनगर के एरिया से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपी द्वारा पैट्रोल पंप कर्मीयों से हथियार के बल पर उपरोक्त नगदी को छीनने की वारदात को अंजाम देने की बात का खुलासा किया गया। जिस पर आरोपी को दिनांक 22.04.2021 को पेश अदालत कर संबंधित मामले में सात दिन के रिमाण्ड पर लिया गया।

दौरोन रिमाण्ड आरोपी द्वारा खुलासा किया कि उसने अपने दो अन्य साथियों 1. विकास उर्फ कासू पुत्र अमरनाथ वासी गांव पनौडी जिला करनाल व 2. अंकुर पुत्र कर्मवीर वासी गांव बराना जिला पानीपत के साथ मिलकर उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने बताया कि उसके साथी विकास ने उन्हे बताया कि कर्ण फिलिंग स्टेशन के कर्मी यहां से पीएनबी बैंक शाखा उचाना में पैट्रोल पंप का काफी मात्रा में कैश जमा करवाने जाते हैं।

जिस पर हम तीनों ने मिलकर उपरोक्त वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया था। आरोपी ने खुलासा किया कि उसने वारदात को अंजाम देने से पहले अपनी एक गाडी गांव झिंझाडी के सरकारी स्कूल के पास खडी कर दी थी ताकि वारदात को अंजाम देकर गाडी में बैठकर भाग सकें।

फिर तीनों आरोपी एक मोटरसाईकिल पर सवार होकर गांव उचाना में एक जगह पर खडे होकर पैट्रोल पंप कर्मीयों के आने का इंतजार करने लगे। जैसे ही पैट्रोल पंप कर्मी नगदी लेकर गांव उचाना की तरफ जाने वाले अण्डर पास को क्रोस करने लगे तो पहले से बनाये गए प्लान के मुताबिक पैट्रोल पंप कर्मीयों की मोटरसाईकिल के आगे अपनी मोटरसाईकिल लगाकर पिस्तौल व चाकू का डर दिखाकर उनसे 15,35,974 रूप्ये छीनकर फरार हो गये।

इसके बाद आरोपी सुरेश व अंकुर गांव झिंझाडी में खडी गाडी में बैठकर व आरोपी विकास वारदात में इस्तेमाल मोटरसाईकिल लेकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। आरोपी सुरेश के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल एक पिस्तौल, भागने के लिये प्रयोग की गई कार इरटिगा व 3.50 लाख रूप्ये बरामद किये गये।

फरार अन्य दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उसने वारदात में इस्तेमाल मोटरसाईकिल, चाकू व बाकि नगदी बरामद की जानी बकाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.